Nirbhik Nazar

सरकारी कार्य में बाधा डालने, और थाने जाकर इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने के आरोप मे, BJP के पूर्व MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर मुकदमा दर्ज…

देहरादून: अपने बयानों और कारनामों से पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Former MLA Kunwar Pranav Singh Champion) हमेशा मीडिया में छाए रहते हैं. एक बार फिर से वो सुर्खियों में हैं. अभी तक अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर हमलावर रहने वाले चैंपियन ने इस बार पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है. चैंपियन ने कहा कि देहरादून की मित्र पुलिस (Mitra Police of Dehradun) शराब के नशे में धुत होकर लोगों से बदसलूकी करती है. उन्होंने पुलिस के इस व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि यहां पर क्षेत्रवाद हावी है. अब मैं सहारनपुर से चुनाव लडूंगा.

प्रणव चैंपियन ने कहा बीती रात 11 बजे दिलाराम चौराहे पर थाना डालनवाला के प्रभारी निरीक्षक ने ट्रैफिक चेकपोस्ट पर उनके बेटे की गाड़ी रोककर अभद्रता की. वहीं, रात हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है. मेरे बेटे ने अपने साथ हुई अभद्रता के बाद उनको मौके पर बुलाया. जिसके बाद वह कोतवाली पहुंचे, लेकिन शराब के नशे में धुत डालनवाला निरीक्षक ने उनसे बात तक नहीं की. कुंवर प्रणव चैंपियन ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है और पूरे मामले में जांच की मांग की है.

चैंपियन पर मुकदमा दर्ज

पुलिस चेकिंग के दौरान सरकारी कार्य में बाधा डालने और थाने जाकर इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी कर धमकाने के मामले में पुलिस ने डालनवाला थाने में चैंपियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इससे पहले चैंपियन ने डीजीपी से भी मुलाकात की थी.

बीजेपी के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी के सहारनपुर से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी से टिकट की मांग की और अपनी जीत का दावा किया. पूर्व विधायक ने कहा उनका जो राजनीतिक तजुर्बा है. वह उत्तराखंड के काम नहीं आ पा रहा है. क्योंकि उत्तराखंड में पहाड़ और मैदान वाद ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में वह कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. अगर पार्टी उन्हें सहारनपुर से लोकसभा चुनाव का टिकट देती है तो, वह अपनी जीत का दावा तो करते हैं. साथ ही उनकी जीत से उत्तराखंड और सहारनपुर दोनों ही जगह पर विकास के काम तेजी से हो पाएंगे.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 1
Users Today : 8
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70191

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *