Nirbhik Nazar

300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार, जानिए कारण…

नई दिल्ली: भारत के सबसे सफल बिजनसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज खास दिन है. मुकेश की बेटी ईशा अंबानी आज अपने जुड़वां बच्चों के साथ भारत आ गई हैं. ईशा और उनके प्यारे बच्चों के स्वागत के लिए अंबानी परिवार ने जबरदस्त तैयारियां पहले ही कर ली थीं. सभी का ग्रैंड वेलकम हुआ है. कहा जा रहा था कि मुकेश अंबानी खुद बेटी को रिसीव करने पहुंचेंगे और यही हुआ भी.

ईशा और उनके बच्चों के लिए होगी पूजा 

नवंबर 2022 में ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया को कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस के सेडर सेनाई में जन्म दिया था. बच्चों के आने के बाद ईशा पहली बार घर आ गई हैं. अंबानी परिवार के सदस्य अपने नाती-नातिन से मिलने के लिए बेकरार थे. ईशा अंबानी के वर्ली स्थित घर, करुणा सिंधु पर भारत के अलग-अलग मंदिरों के कई पंडितों को बुलाया गया है. यहां बच्चों के लिए पूजा पाठ का भव्य आयोजन किया गया है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

अंबानी परिवार 300 किलो सोना करेगा दान?

ऐसी चर्चा है कि अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना भी दान करने वाला है. इस पूजा के खाने का मैन्यू भी सिंपल नहीं है. दुनियाभर से इसमें खाना पकाने के लिए अलग-अलग केटरर्स को बुलाया गया है. भारत के बड़े मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथजी, नाथद्वारा और श्री द्वारकाधीश समेत अन्य जगहों से आया स्पेशल प्रसाद अंबानी परिवार अपने घर के भव्य फंक्शन में परोसेगा.

ईशा और उनके बच्चे कतर की एक फ्लाइट से मुंबई आए हैं. इस फ्लाइट को खुद कतर के लीडर ने भेजा था, जो मुकेश अंबानी के अच्छे दोस्त भी हैं. कहा ये भी जा रहा है कि मुंबई के बेहतरीन डॉक्टरों की एक टीम भी लॉस एंजलिस पहुंची थी. ये सभी ईशा और बच्चों को अपनी देखरेख में मुंबई लेकर आए हैं. अमेरिका के बेस्ट पीडिया ट्रिशियन्स में से एक डॉक्टर गिब्सन भी डॉक्टरों की टीम के साथ थे. उनका काम ये सुनिश्चित करना था कि जुड़वां बच्चों की फ्लाइट सेफ रहे. साथ ही बच्चों का ख्याल रखने के लिए 8 ट्रेन की हुईं नैनी यूएसए से मुंबई आई हैं. ये सभी ईशा और बच्चों के साथ भारत में ही रहेंगी.

बच्चों के लिए बनाई गई खास नर्सरी

करुणा सिंधु और एंटीलिया में बच्चों के लिए पर्किनस एंड विल ने नर्सरी डिजाइन की हैं. इनमें रोटेटिंग बेड्स और ऑटोमेटेड रुफटॉप हैं, ताकि बच्चे नेचुरल सनलाइट ले सकें. नर्सरी में रखा सारा फर्नीचर लोरो पियाना, हरमीस और डिओर जैसे बड़े ब्रांड्स से कस्टम मेड है. ईशा के बच्चों को वर्ल्ड फेमस फैशन डिजाइन ब्रांड डोल्से एंड गब्बाना, गूची और लोरो पियाना के कपड़ें पहनाए जाएंगे. इतना ही नहीं, उन्हें बीएमडब्लू की एक्सक्लूसिव डिजाइनर कार सीट्स में बैठाया जाएगा.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 3 1
Users Today : 16
Users Last 30 days : 699
Total Users : 69731

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *