Nirbhik Nazar

अचानक रैन बसेरों का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम धामी, जरुरतमंदों को बांटे कंबल…

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार शाम देहरादून (Dehradun) के एक रैन बसेरे (Night Shelter) में पहुंच गए और इस रैन बसेरे का औचक निरीक्षण (Surprise Inspection) किया, इस दौरान उन्होंने रैन बसेरों में ठहरे लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल भी जाना. इसके बाद सीएम धामी दून अस्पताल (Doon Hospital) और आसपास की अलग-अलग जगह गए जहां उन्होंने जरुरतमंदो को कंबल बांटे.

उत्तराखंड समेत पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. ऐसे में शनिवार शाम को सीएम पुष्कर धामी देहरादून में घंटाघर व अन्य स्थानों पर स्थित रैन बसेरों में पहुंचे और इनकाऔचक निरीक्षण किया. सीएम धामी ने यहां रैन बसेरों के हालात और व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली. उन्होंने रैन बसेरों में रहने वाले लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना. सीएम धामी ने इसकी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसमें वो रैन बसेरे में रहने वाले लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. सीएम से मिलकर यहां रहने वाले लोग भी काफी खुश नजर आए.

अधिकारियों को दिए व्यवस्था सुधारने के निर्देश

सीएम धामी ने इस दौरान बेघर लोगों को सर्दी से बचाने के लिए संबंधित अधिकारियों को रैन बसेरों के हालत में सुधार करने के निर्देश दिए, इसके साथ ही शहर में जगह-जगह लोगों के लिए अलाव जलाने की व्यवस्था करने के आदेश दिए ताकि लोग सर्दी से अपना बचाव कर सके. इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दून अस्पताल और आसपास के अलग-अलग इलाकों में गए, जहां उन्होंने जरुरतमंद लोगों को कंबल बांटे. सीएम धामी ने कहा कि सरकार समाज के हर तबके को सहूलियत व सुविधाएं प्रदान करने के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 9
Users Today : 14
Users Last 30 days : 697
Total Users : 69729

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *