Nirbhik Nazar

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान ! बोलीं – तेज रखो सब्जी काटने वाला सामान, यूजर्स ने दीं प्रतिक्रियाएं, देखें VIDEO

नई दिल्ली: भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Sadhvi Pragya Thakur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लव जिहाद (Love Jihad) का जिक्र कर बयान दे रही हैं। साध्वी प्रज्ञा वीडियो में कह रही हैं कि लव जिहाद करने वालों को लव जिहाद जैसा उत्तर दो, अपनी लड़कियों को सुरक्षित रखो, अच्छे संस्कार दो। इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा लोगों को अपने घर में हथियार रखने की भी सलाह दे रही हैं।

क्या बोली साध्वी प्रज्ञा?

साध्वी प्रज्ञा (BJP MP Sadhvi Pragya Thakur) ने कहा कि कुछ नहीं तो कम से कम सब्जी काटने वाला चाकू थोड़ा तेज रखो। स्पष्ट बोल रही हूं कि हमारे घरों में भी सब्जी काटने वाले हथियार तेज होना चाहिए। उन्होंने चाकू से हमारे हर्षा को गोदा था। उन्होंने चाकू से हमारे वीरों, भाजपा के कार्यकर्ताओं (BJP Workers) को चाकू से गोदा है, काटा है। तो हम अपने सब्जी काटने वाले हथियार को थोड़ा तेज कर लें, पता नहीं कब कौन सा मौक़ा आ जाए। जब हमारी सब्जी अच्छे से कटेगी तो दुश्मनों के सिर भी अच्छे से कटेंगे।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

@mahabalmishra यूजर ने लिखा कि लानत है उन लोगों पर जो ऐसे लोगों को लोकतंत्र के मंदिर संसद में भेजते हैं। @ZakirAliTyagi यूजर ने लिखा कि मिस्टर नरेंद्र मोदी, इस मुल्क में कानून बचा है या नही? यदि है तो नरसंहार के लिए उकसाने वाली प्रज्ञा पर कार्रवाई क्यों नहीं? संरक्षण क्यों और कब तक? @JaiPrak56747720 यूजर ने लिखा कि साध्वी जी आत्मरक्षा के लिए लड़कियों को चाकू रखने की सलाह दी है l कोई गलत नहीं की है लेकिन मेरा मानना है कि आत्म रक्षा के लिए सरकार बच्चे-बच्चियों को जूडो-कराटे का प्रशिक्षण अनिवार्य करेl यही सुरक्षा देगा।

@ShreepalKushwa4 यूजर ने लिखा कि सही बात है, लड़कियों को सिर्फ सब्जी काटने की ही नहीं ,बल्कि आत्मरक्षा में तलवार, चाकू चलाने की भी शिक्षा दो। @mkv_001 यूजर ने लिखा कि यह भड़काऊ भाषण नहीं दिखता न्यायालय को? समझ में नहीं आता यह जेल से बाहर क्यों है? एक यूजर ने लिखा कि लोग कहते है इतने ऊंचे पद पर पहुंचकर आदमी विनम्र हो जाता है मगर देखो कि क्या हो गया है लोकतंत्र को। @samina_fayaz यूजर ने लिखा कि अभी तक एक भी गिरफ़्तारी नहीं हुई है, ऐसे में क्या इस भड़काऊ भाषण से कर्नाटक का माहौल और ज़्यादा खराब नहीं होगा? कोई एक्शन होगा? और माननीय अध्यक्ष ओम बिरला जी क्या इस भड़काऊ भाषण के लिए प्रज्ञा सिंह ठाकुर की लोक सभा सदस्यता रद्द नहीं होनी चाहिए?

बता दें कि कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोग्गा (Shivamogga) में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यह विवादित बयान दिया है, जिस पर सोशल मीडिया पर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और इसे माहौल खराब करने वाला बयान बता रहे हैं। हिंदू जागरण वैदिक दक्षिण क्षेत्र (Hindu Jagran Vedic South Region) के वार्षिक सम्मेलन में बोलते हुए भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “सन्यासी कहते हैं कि भगवान द्वारा बनाई गई इस दुनिया में सभी अत्याचारियों और पापियों को खत्म करो।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 5 6
Users Today : 15
Users Last 30 days : 640
Total Users : 70156

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *