Nirbhik Nazar

चलती कार पर मारा तेंदुए ने झपट्टा, सहम गए अंदर बैठे लोग! देखें, रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

न्यूज़ डेस्क: वैसे तो जंगली जानवर खतरनाक ही होते हैं, लेकिन कुछ जानवरों में बेहद ही खूंखार माना जाता है, जो किसी पर भी रहम नहीं दिखाते. मौका मिलते ही चाहे जानवर हों या इंसान, सभी को अपना शिकार बना लेते हैं. ऐसे जानवरों में शेर, बाघ, तेंदुआ और चीता आदि शामिल हैं. इनकी गिनती दुनिया के सबसे खूंखार जानवरों में होती है. हालांकि आमतौर पर तो ये खूंखार जानवर जंगलों में ही रहते हैं और वहीं पर तरह-तरह के जानवरों का शिकार कर अपना पेट भरते हैं, लेकिन कभी-कभी भटक कर या खाने की तलाश में ये इंसानी इलाकों में भी घुस जाते हैं और किसी पर भी हमला बोल देते हैं. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं.

देखिए तेंदुए का ये रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

दरअसल, इस वीडियो में एक तेंदुआ चलती कार पर हमला करते नजर आता है. वो तो गनीमत रहती है कि कार का दरवाजा बंद रहता है, ऐसे में तेंदुआ शीशे से टकरा कर बाहर ही रह जाता है और फिर वहां से रफूचक्कर हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ एक बंद घर के अंदर से निकलता है और एक ऊंची दीवार को फांद कर बाहर निकलता है, फिर पलभर में ही वह एक चलती कार पर हमला बोल देता है. जाहिर है इस हमले के बाद कार के अंदर बैठे लोग सहम गए होंगे. वो तो भाग्यशाली होते हैं कि तेंदुआ उन्हें किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाता, वरना अगर कार का शीशा खुला होता तो फिर कार में सवार सभी लोगों की जान खतरे में पड़ जाती.

तेंदुए के इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसा कहा जाता है कि तेंदुआ एक ही बाउंड में 20 फीट आगे छलांग लगा सकता है और 10 फीट सीधे ऊपर जा सकता है. ऐसा कभी नहीं देखा था…जोरहाट से विचलित करने वाला दृश्य’.

महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि तेंदुए ने जिस तरह से कार पर हमला किया, वो ‘हार्ट अटैक मोमेंट’ था, तो कोई कह रहा है कि ‘शुक्र है कि कार का शीशा ऊपर था’.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 3
Users Today : 8
Users Last 30 days : 691
Total Users : 69723

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *