Nirbhik Nazar

मासूमों ने खोल दिया पिता की मौत का राज़, बच्चे बोले- मम्मी ने पकड़े पैर, अंकल ने दबाया पापा का गला, हमने रोका नहीं रुकीं…पढ़ें पूरा मामला

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के भावनपुर क्षेत्र में हुई अनिल की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में अनिल की बेटी और बेटे ने चौंकाने वाली बात बताई है। खुलासा हुआ है कि पत्नी पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी।

मम्मी ने पैर पकड़े, अंकल ने गला दबाया

पुलिस के मुताबिक, अनिल की बेटी और बेटे ने बताया कि मम्मी ने पापा के पैर पकड़े थे और राहुल अंकल ने पापा का गला दबाया था। बच्चों की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। बच्चों ने बताया कि पापा चिल्ला रहे थे, तभी उनकी आंख खुल गई थी। उन्होंने मम्मी को ऐसा करने से रोका था, लेकिन वह नहीं मानीं। वह बोली कि तुम्हारे अंकल अच्छे हैं और अब उनके साथ रहेंगे।

मुंहबोला भांजा बनकर रह रहा था राहुल

अनिल के परिजनों ने बताया कि राहुल के घर में रहने पर कई बार आपत्ति हुई। आसपास के लोग भी नाराज थे। राहुल को लेकर कई बार परिवार के लोगों के साथ पूनम का झगड़ा हुआ। पूनम कहती थी कि राहुल उसका भांजा है। वह उसे अपने बेटे की तरह मानती है। अब अनिल को भी पत्नी और राहुल पर शक होने लगा था। यह बात पूनम और राहुल को गंवारा नहीं हुई और उन्होंने हत्या करने की प्लानिंग बना ली। पूनम और राहुल ने भतीजे का रिश्ता भी कलंकित कर दिया।

ये था मामला

भावनपुर के किनानगर गांव में सोमवार रात पूनम ने मुंहबोले भांजे प्रेमी राहुल के साथ मिलकर पति अनिल (40) पुत्र करन सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी थी। प्रेमी युगल ने हार्टअटैक से मौत होना बताकर रोने का नाटक किया और मंगलवार सुबह गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया था। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और युगल को गिरफ्तार कर पूछताछ की। युगल ने पूछताछ में हत्या करना कुबूल किया है। पुलिस ने बताया कि अनिल के अवशेष कब्जे में लेकर फॉरेंसिक लैब भेजे जाएंगे।

किनानगर निवासी अनिल कुमार मजदूरी करता था। 10 साल पहले अनिल की शादी हापुड़ के बहादुरगढ़ निवासी पूनम से हुई थी। दंपती के छह साल की बेटी अंजलि और चार साल का बेटा देव है। करीब दो महीने पहले पुताई करने वाला अम्हैडा गंगानगर निवासी राहुल, अनिल के घर आकर किनानगर में रहने लगा। राहुल के पूनम से अनैतिक संबंध हो गए। पूनम, राहुल को मुंहबोला भांजा बताती थी। इसकी जानकारी अनिल को लगी तो वह राहुल का विरोध करने लगा। इसके बाद राहुल ने पूनम के साथ मिलकर अनिल को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया।

वहीं बीती सोमवार रात नौ बजे अनिल अपने घर पहुंचा, जहां राहुल पहले से मौजूद था। राहुल ने अनिल को रात में शराब पिलाई व फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। रातभर अनिल के शव के पास पूनम और राहुल सोए। सुबह सात बजे पूनम ने रोने का नाटक कर दिया। गांव के झोलाछाप डॉक्टर को भी बुलाया। जिस पर अनिल की मां ओशो और भाई भी वहां पहुंचे। पूनम ने बताया कि अनिल की हार्टअटैक से मौत हो गई है। इससे पहले परिजन कुछ समझते कि पूनम और राहुल ने परिवार संग अनिल का अंतिम संस्कार दिया। दोपहर में गांव के एक युवक ने पुलिस को अनिल की हत्या की सूचना दी।

इसके बाद इंस्पेक्टर भावनपुर आनंद गौतम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूनम और राहुल से सख्ती से पूछताछ की। दोनों ने अपने प्रेम-संबंध व अनिल की हत्या की बात कुबूल की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। दोनों आरोपियों के बयानों की वीडियोग्राफी कराई गई है। साक्ष्य जुटाकर कार्रवाई की जाएगी। हत्या में चश्मदीद अनिल के दोनों बच्चों के भी बयान लिए गए हैं।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 0
Users Today : 7
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70190

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *