Nirbhik Nazar

सिर के बाल झड़ने से था परेशान, फांसी लगाकर दे दी जान, दो बहनों का इकलौता भाई था मृतक…

रनाल: करनाल के गांव पिंगली में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिर के बाल झड़ने की समस्या से परेशान था पंकज

जानकारी के अनुसार गांव पिंगली निवासी 18 वर्षीय पंकज ने घर पर फांसी का फंदा लगा लिया। उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवक सिर के बाल झडऩे की समस्या से परेशान था। जिसके चलते उसने घर पर ही फांसी लगा ली।

दो बहनों का इकलौता भाई था

मृृतक युवक के ताऊ राजेश ने बताया कि पंकज दो बहनों का इकलौता भाई था। वह सिर के बाल झगड़े से परेशान था। कई बार परिवार के लोगों ने काउंसलिंग कर उसे समझाया। मंगलवार को पड़ोस में डीजे बज रहा था। परिवार के लोगों ने समझा की वह डीजे देखने के लिए गया है, लेकिन किसी को क्या पता था कि वह इस तरह का कदम उठा लेगा। परिजनों ने बताया कि पंकज का 22 जनवरी को जन्मदिन था और वह 18 वर्ष का हो जाता, लेकिन अपने जन्मदिन से पहले ही उसने यह कदम उठालिया। इस घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इकलौता बेटा दुनिया छोड़ कर चला गया।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 1
Users Today : 6
Users Last 30 days : 689
Total Users : 69721

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *