Nirbhik Nazar

ब्रेकअप होने पर तीन बच्चों का बाप इतना बौखलाया, गन पॉइंट पर प्रेमिका को उठाया, दबोचने में छूटे पुलिस के पसीने…

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में लड़की को बंदूक की नोक के दम पर अगवा कर लिया. इतना ही नहीं सिरफिरा आशिक लड़की को अगवा कर नोएडा एक्सप्रेसवे की ओर निकला, मगर, पुलिस ने समय रहते इलाके की घेराबंदी कर सिरफिरे आशिक से लड़की को किसी तरह से उसके उसके चंगुल से निकाला, फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ में जुट गई है.

दरअसल, पुलिस के मुताबिक, उनकी गिरफ्त में आया आरोपी फिरोज खान है, जोकि दिल्ली के जामिया नगर ओखला का रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि, फिरोज खान और नोएडा की रहने वाली युवती सोफिया बानो के बीच अफेयर चल रहा था,जब सूफिया बानो ने फिरोज खान से ब्रेकअप कर दिया तो सिरफिरा आशिक फिरोज खान गुस्से से नाराज हो गया.ऐसे में कई बार युवती को फिरोज खान ने धमकियां भी दी थी.

क्या है मामला?

वहीं, पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि नोएडा की किसी कंपनी में काम करती है, जो कि 6 जनवरी सुबह 7:30 बजे सिरफिरे आशिक फिरोज खान ने सोफिया बानो को कंपनी के गेट के आगे से पिस्टल लगाकर उसका फोन छीन लिया. उसके बाद गन प्वाइंट पर अगवा कर सेंट्रो कार में डालकर यमुना एक्सप्रेसवे के जरिए मथुरा आ रहा था. इस बीच जब रास्ते में सिरफिरे आशिक फिरोज खान अपनी अवैध पिस्टल में युवती की हत्या के लिए मैगजीन डाल रहा था,तभी युवती ने हिम्मत दिखाते हुए फिरोज खान के हाथ से पिस्टल की मैगजीन छीन कर गाड़ी से बाहर फेंक दी. इस दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन संख्या 108 पर राया कट के पास सिरफिरा आशिक फिरोज खान मैगजीन लेने के लिए गाड़ी रोककर नीचे निकला. इस पर मौका मिलते ही युवती भी गाड़ी से उतरकर भागने लगी. बस इतनी देर में ही पुलिस की पेट्रोलिंग कार आ गई, जिसे रोककर युवती ने घटना की जानकारी दी, सिरफिरे आशिक ने पुलिस को आता देख अपनी सेंट्रो कार को आगरा की तरफ दौड़ा दी.

एनकाउंटर के डर से आरोपी ने किया सरेंडर

इस पर मथुरा पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए वायरलेस के जरिए चारों तरफ घेराबंदी कर चेंकिग शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी ने अपनी गाड़ी को यमुना एक्सप्रेस वे से नीचे उतार लिया. वहीं, पुलिस ने राया कोतवाली इलाके के दरवे नहर के पास आरोपी को घेर लिया. आरोपी ने अपने आप को घिरा हुआ देखकर पुलिस पर फायरिंग कर दी.

इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश ने सरेंडर किए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को आरोपी के पास से युवती का फोन, अवैध देसी पिस्टल, मैगजीन कारतूस ,और सेंट्रो कार मिली है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया गया है.

SSP बोलें- आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि एक शख्स यमुना एक्सप्रेस वे पर एक युवती को छोड़कर भागा है. पूछताछ में पता चला कि फिरोज नाम का शख्स युवती से संबंध बनाना चाहता था. इसलिए उसे जबरदस्ती नोएडा से गन पॉइंट पर अपनी गाड़ी सैंटरो में बिठाकर एक्सप्रेस वे होते हुए आगरा की तरफ जा रहा था.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 5 9
Users Today : 18
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70159

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *