Nirbhik Nazar

CCTV ने कर ली हरकत रिकार्ड, महिला ने सोचा कोई देख नहीं रहा, देखें VIDEO और पढ़ें पूरा मामला…  

सीवानअक्सर आपने मंदिर के बाहर से या ट्रेनों में जूता चोरी की बात सुनी होगी. अब शोरूम में घुसकर भी लोग चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. वह भी दिनदहाड़े. मामला बिहार के सीवान जिले का है. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बड़ी बात ये है कि दिनदहाड़े चोरी की घटना को एक महिला ने अंजाम दिया. सब कुछ हो गया और दुकानदार को पता भी नहीं चला.

महिला को देखकर नहीं हुआ कोई शक

सीवान के इस वायरल वीडियो को स्थानीय व्यापारी एक-दूसरे को खूब शेयर कर रहे हैं और सतर्क रहने की हिदायत भी दे रहे हैं. वायरल वीडियो सीवान शहर के बबुनिया मोड़ स्थित बाटा शोरूम का है. तस्वीरों में दिख रही ये महिला दिनदहाड़े कैमरे के सामने जूते चोरी कर ले गई. महिला को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि ये महिला चोरी की नीयत से दुकान में पहुंची थी इसलिए किसी को शक भी नहीं हुआ. सीसीटीवी से पता चला कि उसने कैसे जूते पर हाथ साफ किया है.

करीब 15 मिनट तक मौका देखती रही महिला

इस वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि शोरूम में चोरी करने पहुंची महिला ने करीब 15 मिनट तक अलग-अलग सैंडल और जूते को देखा. वह मौका तलाशती रही. फिर सेल्समैन को चकमा देकर एक जोड़ी जूते को उसने अपनी साड़ी में छुपा लिया और फिर वह नौ दो ग्यारह हो गई. स्टोर मैनेजर की मानें तो महिला कई बार इस तरह चोरी की घटना को अंजाम दे चुकी है. इस तरह की घटना से आसपास के दुकानदार भी सतर्क हो गए हैं.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 1
Users Today : 8
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70191

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *