Nirbhik Nazar

हर वक़्त रहता था दिमाग खराब! तांत्रिक भी नहीं छुड़ा पाया पति की शराब, पत्नी ने कर डाली ये खौफनाक वारदात…

शाहजहांपुर: जनपद में अपहरण किए गए युवक की हत्या करके बरेली में फेंके जाने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने युवक की पत्नी और भाभी समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. युवक की पत्नी ने तांत्रिक को 2 लाख की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी, क्योंकि वह शराबी पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी. फिलहाल पुलिस ने सभी 6 लोगों को जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद का ने बताया कि 24 जनवरी को श्री कमलेश्वर सिंह जो जलालाबाद के हैं. उनके द्वारा अपने बेटे सुरजीत की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. उन्होंने बताया था कि 22 तारीख को वह घर से निकला. उसके बाद उसकी जानकारी नहीं मिली. इसकी गुमशुदा दर्ज कर जांच की जा रही थी. इसी कड़ी में 27 को सूचना मिली की बरेली में फरीदपुर के पास रेलवे ट्रैक के पास एक युवक की लाश मिली है. इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो वह सुरजीत का शव निकला. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. इसी दौरान पता चला कि सुरजीत शराब का आदी था. कमाई का सारा पैसा शराब खरीदने में खर्च कर देता था. जिससे उसकी पत्नी काफी परेशान थी. कई बार समझाने के बावजूद वह नहीं समझा तो मृतक की पत्नी और उसकी भाभी की मुलाकात बरेली के रहने वाले तांत्रिक इरफान से हुई.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि शुरुआत में उसने तंत्र मंत्र से शराब का नशा दूर करने की बात कही. लेकिन सुजीत की शराब नहीं छूटी. जिसके बाद उसकी पत्नी विमला ने इरफान से अपने पति को रास्ते से हटाने की बातचीत की. पति की हत्या करने के लिए तांत्रिक इरफान को उसकी पत्नी और भाभी ने 2 लाख दिए, जिसके बाद इरफान के चार अन्य साथियों ने शराब पिलाने के बहाने से उसका अपहरण कर लिया और बरेली ले जाकर उसकी हत्या कर दी. लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया ताकि वह एक्सीडेंट नजर आए. इसी बीच तांत्रिक इरफान सुपारी का बाकी बचा हुआ पैसा लेने आया और शक होने पर परिजन उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. फिलहाल पुलिस ने इरफान पुष्पेंद्र उर्फ राहुल राम रतन वतन सिंह और सुरजीत की पत्नी विमला और अजीत की पत्नी संगीता को गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक अभियुक्त आरिफ की तलाश जारी है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 5 7
Users Today : 16
Users Last 30 days : 641
Total Users : 70157

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *