Nirbhik Nazar

VIDEO: कई लोगों को काटा, इस शहर मे लोग घोड़ों के आतंक से परेशान…

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझौला क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में इन दिनों आदमखोर घोड़ों ने आतंक मचा रखा है, ये आवारा घोड़े अब तक लगभग आधा दर्जन लोगों पर जान लेवा हमला कर चुके हैं, जिसके कारण इलाके की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है. इन आदमखोर घोड़ों द्वारा किए जा रहे हमलों के घटना की सीसीटीवी भी सामने आ रहे हैं, और घोड़ों के द्वारा किये गए हमलों में घायल लोग खौफजदा हैं, क्योंकि ये घोड़े अचानक लोगों पर हमला कर रहे हैं, घोड़ों की दहशत से लोग अपने घरों से भी बाहर निकलने से डर रहे हैं और प्रशासन से लगातार इस समस्या से निजात दिलाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल बंदर और दूसरे जानवरों द्वारा हमला करके घायल करने की घटनाएं तो अक्सर सामने आती ही रहती हैं, लेकिन मुरादाबाद के मझौला इलाके की पॉश कॉलोनी बुद्धिविहार में इन दिनों कुछ आवारा घोड़ो ने आतंक मचाया हुआ है, स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले 8 दिनों में ये घोड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों पर जानलेवा हमला कर चुके हैं.

जमीन पर गिरा कर अपने पैरों से कुचला

बुद्धिविहार सेक्टर 1 के रहने वाले कैलाश तोमर पर इन घोड़ो ने उस समय हमला कर दिया था. जब वो इन्हें अपने घर के आगे से हटा रहे थे, वो डंडा लेकर जैसे ही इन घोड़ो की तरफ बढे, तभी एक घोड़े ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया, और उन्हें कई जगह से काट लिया और जमीन पर गिरा कर अपने पैरों से कुचलना शुरू कर दिया.

शोर-शराबा होने पर ये घोड़े मौके से भाग गए, इस हमले की वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. इस हमले के बाद से सिक्योरिटी एजेंसी चलाने वाले कैलाश तोमर सहमे हुए है, इस बाबत उन्होंने मुख्यमंत्री मंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की है कि इन आवारा घोड़ो को पकड़वाया जाए. वहीं एक रिक्शा चलाने वाला व्यक्ति भी इन आदमखोर घोड़ो का शिकार हुआ है. उसकी तो हाथ की दो उंगलियां ही इन घोड़ो ने चबा ली है. इसी तरह से और लोगों पर भी हमले हो रहे हैं, स्थानीय लोगों ने मुरादाबाद नगर निगम से मांग की है कि इन घोड़ो को जल्द से जल्द पकड़वा कर कही दूर छोड़ा जाए.

शख्स पर किया घोड़े ने हमला

वहीं घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरीके से कॉलोनी में घुस रहे घोड़ों को जब रोका गया तो आक्रोशित होकर घोड़े के द्वारा शख्स के ऊपर हमला कर दिया गया. जिसमें कड़ी मशक्कत के बाद शख्स के द्वारा अपनी जान बचाई गई, हमले के कारण शख्स की गंभीर चोट आई हैं जिसके द्वारा अपना उपचार कराया गया है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 1 3
Users Today : 12
Users Last 30 days : 639
Total Users : 70113

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *