Nirbhik Nazar

चौहान का विपक्ष पर तंज़, बोले – भ्रष्टाचार फैलाने वाले, कर रहे युवाओं के साथ सहानुभूति का नाटक

देहरादून: भाजपा ने कहा कि युवाओं के आंदोलन मे कांग्रेस पूरी तरह से बेनकाब हो गयी है और पहले भर्ती घपलों को अंजाम देने के बाद अब युवाओं के हक की नौटंकी कर रही है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि युवाओं को भड़काकर उसे अराजक रूप देने के लिए कांग्रेस सरासर जिम्मेदार है और उसका चेहरा पूरी तरह से सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि पहले भर्ती घोटालों को अंजाम देकर जब जबाबदेही की नौबत सामने आई तो कांग्रेस युवाओं के साथ हमदर्दी की नौटंकी करने लगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मकसद युवाओं के साथ खड़ा होना नही, बल्कि वह इसे अवसर के रूप मे इस्तेमाल करना चाहती है। एक और वह भ्रष्टाचार की जांच कर आरोपियों पर कार्यवाही की बात करती है तो दूसरी ओर आरोपियों के साथ ही धरने पर बैठकर सहानुभूति ढूंढती है। वहीं समय पर परीक्षाओं के आयोजन को लेकर सवाल उठाती है तो दूसरी और परीक्षा कैलेंडर का विरोध करती है।

चौहान ने कहा कि नियुक्तियों मे भ्रष्टाचार की जो बेल पूर्व मे कांग्रेसी सरकारों मे रोपी गयी आज उसी का दंड बेरोजगार भुगत रहे हैं। लेकिन भाजपा युवाओं के साथ किसी भी हाल मे अन्याय नही होने देगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने अडिग इरादों को जाहिर कर चुके है। प्रदेश मे नकल विरोधी अध्यादेश को धामी सरकार ने मंजूरी दे दी है। पारदर्शिता युक्त परीक्षा समय पर होगी और नकल माफियाओं के खिलाफ अभियान भी साथ साथ जारी रहेगा।

युवाओं को किसी बहकावे मे आने की जरूरत नही, बल्कि उन्हे बेहतर और पारदर्शितापूर्ण वातावरण के लिए धैर्य और भरोसे की जरूरत है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आज युवाओं के नाम पर सचिवालय घेराव की नौटंकी करने वाले कांग्रेस के जिम्मेदार उस समय आँख बन्द कर रोजगार और संसाधनों की लूट को हरी झंडी नही देते तो आज बेरोजगार इस तरह नही भटकते। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों की पीड़ा को धामी सरकार ने पहचाना है और उसे समाप्त कर उन्हे बेहतर अवसर उपलब्ध कराने के लिए हर जरूरी कदम उठाये जायेंगे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 3
Users Today : 20
Users Last 30 days : 705
Total Users : 69713

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *