Nirbhik Nazar

शादी के कार्ड पर भाई का नाम छपवाया, और दुल्हन के साथ फेरे लेने खुद मंडप मे आया, मामला जानकर पुलिस भी हैरान

अबोहर: मामला पंजाब स्थित अबोहर जिले के कलरखेड़ा गांव से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति फिल्मी स्टाइल में प्लान तैयार कर सबको धोखे में रखकर दूसरी शादी रचा रहा था. उसके प्लान के क्लाइमैक्स मे पहली पत्नी आ गई तो चलती शादी रोकनी पड़ी और दूल्हा साहब पुलिस के साथ थाने पहुंच गए. दरअसल, पहली पत्नी के होते हुए जलालाबाद के गांव अराइयांवाला (मोहकमवाला) निवासी एक युवक अबोहर के कल्लरखेड़ा गांव में पूरी तैयारी के साथ विवाह रचाने पहुंचा था. प्लानिंग यहां तक थी कि यदि पकड़े गये तो छोटे भाई के हाथ पीले कर देंगे और पुलिस कार्रवाही से बच जाएंगे.

शादी में छोटे भाई का छपवाया नाम

यही वजह थी कि शादी के कार्ड पर छोटे भाई के नाम से छपवाया गया लेकिन सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई और पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचकर शादी रुकवा दी. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया. थाना खुइयां सरवर पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर बयान कलमबद्ध किये और आगे की जांच शुरू कर दी. जानकारी देते हुए आरोपी की पहली पत्नी कुलदीप कौर व उसके परिजनों ने बताया कि 2019 में उसकी शादी जलालाबाद गांव अराइयांवाला (मोहकमवाला) निवासी सुखविंदर सिंह के साथ हुई थी. शादी के एक वर्ष बाद ही उनके घर बेटी ने जन्म लिया.

पहली पत्नी से अनबन के बाद किया ऐसा

बीते कुछ दिनों से कुलदीप कौर की अपने पति से अनबन चल रही थी. इसी के चलते वह कुछ समय से अपने मायके रह रही थी. इस दौरान उसके किसी जानकार ने बताया कि सुखविंदर सिंह दूसरी शादी करने जा रहा है. जिसके चलते वह अपने परिजनों के साथ अबोहर के गांव कल्लरखेड़ा पहुंची तो वहां विवाह का मंडप सजा हुआ था और दूल्हे ने फेरे तक ले लिये थे. इसके बाद उन्होंने लड़की वालों को सारी कहानी बता दी. इतना बताने के बाद विवाह की रस्में रोक दी गई और पुलिस को बुला लिया गया. उधर, चौकी कल्लरखेड़ा के एएसआई दिवंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों पक्षों को बुलाकर बयान ले लिए गए हैं, जो कार्रवाही होगी उसे किया जाएगा.

फेरे लेने के बाद भी रोक दी गई शादी

पूरे मामले का जब खुलासा हुआ तो दूल्हे ने अपने भाई को तलवार आदि पकड़ा दिये और यह साबित करने की कोशिश की कि उसके भाई की शादी है. दूल्हे की इस हरकत के कारण लड़की वाले भी परेशान हो गये. सभी को समझने में देर नहीं लगी कि दाल में कुछ काला है. लड़की वालों ने भी शुक्र मनाया कि उनकी लड़की एक धोखेबाज के चंगुल में फंसने से बच गई.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 1
Users Today : 8
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70191

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *