Nirbhik Nazar

जयमाला के वक़्त शराब की बदबू ने खराब करा दी बात, बिन दुल्हन लौटी बारात, पढ़ें पूरा मामला…

औरैया: यूपी के औरैया जनपद के थाना दिबियापुर के कन्चौसी क्षेत्र के गांव मधवापुर में बारात आई थी. जयमाला के समय दुल्हन को दूल्हे से शराब की बदबू आई तो उसने शादी से इंकार कर दिया. दुल्हन के पिता ने समझाया और दूल्हे से शराब पीने की नाराजगी जताई. तो इस बात पर दूल्हा भड़क गया और दुल्हन के पिता को पीट दिया. जिसके बाद दुल्हन बुरी तरह बिफर गई और स्टेज से उतर गई. मामला बढ़ता देख कई बाराती वहां से मौका पाते ही निकल गए. इसके बाद गेस्ट हॉउस वाले ने गेट बन्द कर दिया. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और गुरुवार दोपहर बाद तक पंचायत चलती रही. लड़की नहीं मानी जिस पर लड़के पक्ष से रूपये मांगे गए. पांच दिन में नकदी और सामान देने के लिखित आश्वासन पर बारात बिना दुल्हन के लौट गई.

लड़के के मुंह से आई शराब की बदबू,तो बिफर गई दुल्हन

गांव मधवापुर निवासी हरज्ञानसिंह की पुत्री की शादी लखनऊ के भोला खेरा मानक नगर निवासी आदर्श पुत्र निर्मल सिंह सिकरवार के साथ तय हुई थी. बुधवार की रात कस्बा कंचौसी के आनंदेश्वर गैस्ट हाउस में तय समय के अनुसार धूमधाम से बरात आने के बाद लडकी पक्ष ने स्वागत सत्कार किया. जयमाल के समय दुल्हन ने लड़के के नशे में होने की बात कही. इस पर दुल्हन के पिता ने नाराजगी व्यक्त कर लड़की को मनाया तब तक, लड़के ने लड़की के पिता को पीट दिया. यह देख लड़की बिफर गई और शादी से इंकार करते हुए स्टेज से उतर गई. लोगों ने मनाया लेकिन लड़की नहीं मानी. दुल्हन के राजी न होने पर बाराती धीरे से ट्रेन और निजी वाहनों से भाग गए. मामला बनता न देख लड़की पक्ष ने लडका और उसके खास लोगों को गेस्ट हाउस में ही रोक लिया. लडकी के पिता द्वारा दहेज मे दिए सामान सहित 11 लाख रुपए और लौटाने के बाद वापस जाने को कहा. वहीं लडकी के पिता ने पुलिस को सूचना भी दे दी थी.

बिना दुल्हन रवाना हुई बारात

दिबियापुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लड़के पक्ष के पास इतनी नकदी थी ही नहीं. दोनों पक्षों को कंचौसी चौकी ले जाकर थानाध्यक्ष दिबियापुर बी पी रस्तोगी और चौकी प्रभारी अवनीश कुमार ने लड़का पक्ष को पांच दिन का समय देते हुए एक कार और चढ़ावे के लाए जेवर प्रधान के सुपुर्द कर दिया और पांच दिन बाद लड़की के पिता को सब सामान और नकदी लौटाने के लिखित आश्वासन के बाद दूल्हा और उसके परिजनो बिना दुल्हन के जाने दिया गया.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 3
Users Today : 8
Users Last 30 days : 642
Total Users : 70293

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *