Nirbhik Nazar

खटीमा मे सीएम धामी ने किया निर्माणाधीन KV का औचक निरीक्षण, जनवरी 2024 तक काम पूरा करने का निर्देश दिया

खटीमा: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा सरकारी फार्म में निर्माणाधीन केंद्रीय विद्यालय का औचक निरीक्षण किया. लगभग 22 करोड़ की लागत से केंद्रीय विद्यालय का निर्माण किया जा रहा है. ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यदायी संस्था को जनवरी 2024 तक केंद्रीय विद्यालय का काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि, सीएम पुष्कर सिंह धामी एक दिवसीय खटीमा दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने निजी स्कूल के वार्षिकोत्सव में शिरकत की.

सीएम धामी ने किया औचक निरीक्षण

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार दोपहर खटीमा के सरकारी फार्म में निर्माणाधीन केंद्रीय विद्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे, जिससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया और अधिकारी अनन-फानन में निर्माणाधीन स्कूल पहुंचे. गौरतलब है कि खटीमा विधायक रहते हुए पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय विद्यालय सरकारी फार्म को शासन से पास कराया था. ऐसे में ये मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसकी लगातार समीक्षा मुख्यमंत्री खुद कर रहे हैं.

जनवरी 2024 तक केंद्रीय विद्यालय का निर्माण पूरा करने का आदेश

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय विद्यालय के औचक निरीक्षण के दौरान कार्यदायी संस्था और विभागीय जेई से निर्माणाधीन केंद्रीय विद्यालय के भवन की ब्लू प्रिंट के द्वारा जानकारी ली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनवरी 2024 तक केंद्रीय विद्यालय का निर्माण पूरा करने का कार्यदायी संस्था को आदेश दिया. इसके साथ ही कहा कि केंद्रीय विद्यालय का निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण और मानकों के अनुरूप हो. प्रदेश सरकार विकास कार्यों में गुणवत्ता से बिलकुल समझौता नहीं करेगी. खटीमा वासियों के लिए काफी खुशी की बात है केंद्रीय विद्यालय बनने से खटीमा शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश में अग्रणी स्थान में जगह बनाएगा.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 1 6
Users Today : 15
Users Last 30 days : 642
Total Users : 70116

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *