Nirbhik Nazar

प्रेमी संग रहने के लिए युवती ने चली खौफनाक चाल, खुद को मृत दिखाने के लिए मार डाली पड़ोसन, महीनो बाद उठा करतूत से पर्दा….

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले के घरौंडा थानाक्षेत्र के हरिसिंह पुरा में एक 22 साल की युवती ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए खौफनाक षड्यंत्र रच डाला। साजिश के तहत आरोपी युवती ने अपने ही गांव की पड़ोसी महिला की हत्या कर दी। इसके बाद उसे अपने कपड़े और जेवरात पहना दिए ताकि परिजन उसे (आरोपी युवती अंतिम) मृत मानकर उसकी तलाश न करें और वह बेफिक्र अपने प्रेमी के साथ रह सके। साजिश के तहत आरोपी युवती ने अपनी ही कद काठी की 55 साल की महिला को अपने घर बुलाया और उसे पानी में नशे की गोलियां घोलकर पीला दी। महिला के बेहोश होने के बाद चुनरी और बिजली के तार से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। कहीं वह जिंदा न रह जाए इसलिए उसे आरोपी युवती ने करंट भी लगाया। इसके बाद उसे अपने कपड़े और जेवरात पहना दिए। फिर शव के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद घर से फरार होकर शामली में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी।

क्षेत्र में आरोपी युवती अंतिम के मरने की खबर फैल गई। जबकि जला हुआ शव पड़ोसी महिला राजवंती का था। 24 नवंबर 2022 को राजवंती के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस युवती को मरा समझकर राजवंती की तलाश कर रही थी।

लेकिन जांच करते-करते पुलिस जिसे मरा समझ रही थी उसी आरोपी युवती अंतिम तक पहुंच गई। पुलिस ने तीन मार्च को उसे यूपी के शामली जिले के रसूलपुर गुजरान से गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी युवती ने सभी राज उगल दिए। रविवार को पुलिस ने घटना का खुलासा किया।

शादी के लिए परिजन नहीं थे राजी

उत्तर प्रदेश के शामली क्षेत्र के रसूलपुर गुजरान निवासी विशाल से युवती अंतिम का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वे दोनों साथ रहना चाहते थे मगर परिवार वाले राजी नहीं थे। इसलिए प्रेमी के साथ रहने के लिए आरोपी युवती अंतिम ने पड़ोसी महिला की हत्या कर जला दिया ताकि परिजन और क्षेत्र के लोगों को लगे कि अंतिम मर चुकी है और वे उसकी तलाश न करें।

सीआईए वन इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी महिला अंतिम को यूपी के शामली क्षेत्र से गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया गया। आरोपी महिला को छह दिन के रिमांड पर लिया है। उससे मृत महिला का मोबाइल फोन और जेवरात आदि बरामद किए जाएंगे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 3
Users Today : 10
Users Last 30 days : 646
Total Users : 70193

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *