Nirbhik Nazar

पटना जंक्शन पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म, रेलवे अधिकारी ने लिया ये बड़ा एक्शन

पटनारविवार (19 मार्च) की सुबह पटना जंक्शन (Patna Junction) के प्लेटफॉर्म पर लगे दर्जनों टीवी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चलने के बाद यात्रियों को शर्मसार होना पड़ा. प्लेटफॉर्म पर महिलाएं और कुछ लोग अपने बच्चों के साथ यात्रा करने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे लेकिन अचानक यह घटना हो गई. यात्री आक्रोशित हो गए. इसकी शिकायत की गई. आरपीएफ ने तत्काल फोन कर संबंधित एजेंसी को कहकर बंद करवाया. इस मामले में रेलवे अधिकारी ने बड़ा एक्शन लिया है.

करीब तीन मिनट तक चली फिल्म

इस संबंध में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार यह कहा जा रहा है कि करीब तीन मिनट तक अश्लील फिल्म चलती रह गई. अगर शिकायत नहीं की जाती तो पता नहीं क्या होता. इस पूरे मामले में विज्ञापन एजेंसी पर आरपीएफ पोस्ट में एफआईआर दर्ज की गई है. डीआरएम प्रभात कुमार ने एजेंसी पर जुर्माना लगाया है. ब्लैक लिस्ट करने का भी निर्देश दिया है. इतना ही नहीं बल्कि करार भी समाप्त करने का निर्देश दिया है.

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि पटना जंक्शन के लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर दर्जनों टीवी स्क्रीन लगे हैं ताकि ट्रेन की सूचना यात्रियों को दी जा सके. हालांकि रविवार को हुई यह घटना कोई पहली बार नहीं हुई है. इसके पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. उस समय अधिकारियों को बाद में इसकी जानकारी मिली थी. इस बार तुरंत पता चलते ही रेलवे की ओर से कार्रवाई की गई है.

इस पूरे मामले में कुछ अधिकारी सुबह 9.56 से 9.59 तक सिर्फ प्लेटफॉर्म नंबर दस पर इस घटना को बता रहे हैं तो वहीं कुछ यात्रियों ने एक नंबर प्लेटफॉर्म पर भी ऐसी घटना की बात कह रहे हैं. अब इस मामले में एजेंसी के दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. एजेंसी मालिक पर भी एक्शन लिया जाएगा.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 6
Users Today : 13
Users Last 30 days : 649
Total Users : 70196

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *