Nirbhik Nazar

सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर अभद्र और अमर्यादित बयान देने वाले बीजेपी नेताओं की वीडियो तलाश रहे माहरा ! दर्ज कराएंगे FIR

देहरादून: मानहानि केस में राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने से कांग्रेस नेता का आक्रोश सातवें आसमान पर है. राहुल की सदस्यता रद्द किए जाने के पीछे कांग्रेस मोदी सरकार की साजिश बता रही है. जिसको लेकर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. माहरा सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर अभद्र और अमर्यादित बयान देने वाले बीजेपी नेताओं की वीडियो तलाश रहे हैं. ताकि उनके खिलाफ भी मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया जा सके. करन माहरा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा आज देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. इसके खिलाफ कांग्रेस बड़े कार्यक्रम चलाने जा रही है. उन्होंने कहा एक षड्यंत्र के तहत लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है. विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. आज धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले अंकिता भंडारी हत्याकांड पर मौन साधे हुए हैं.

उन्होंने कहा लोकसभा में राहुल गांधी के वक्तव्यों को हटा दिया गया और जब विपक्ष के लोग सदन में बोलने लगते हैं तो उन पर कई प्रहार किए जाते हैं. जबकि सदन की कार्यवाही का कानून है कि विपक्ष सदन में बोलने दिया जाए, लेकिन सरकार विपक्ष के सवालों का सामना नहीं करना चाहती है. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने एक रूपरेखा तैयार की है, जिसमें भाजपा के प्रवक्ताओं और नेताओं की ओर से दी गई हेट स्पीच के वीडियो और भाजपा नेताओं की सदन में की गई कार्रवाई को निकालने जा रहे हैं.

करन माहरा ने कहा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी रखी जाएगी कि वह अपने क्षेत्र के थानों में इसके विरोध में एफआईआर दर्ज कराने का काम करेंगे. माहरा ने कहा जिस प्रकार राहुल गांधी के ऊपर गुजरात में कर्नाटक की घटना पर एफआईआर दर्ज की गई, उसी तरह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाजपा के प्रवक्ताओं और नेताओं तक के बयानों और सदन की कार्रवाई को निकाल रहे हैं. ऐसे में 8 तारीख से 12 तारीख या फिर 15 तारीख तक इस कार्यक्रम को चलाने जा रहे हैं. ताकि विभिन्न थानों में विवादित बयान देने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सके.

करन माहरा ने कहा यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो, सत्ता में आने पर भाजपा पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. क्योंकि सत्ता में बैठे लोग बिना वजह कांग्रेस के नेताओं पर मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं. जिसका कांग्रेस सत्ता में आने पर इन सब बातों को संज्ञान लेगी.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 8
Users Today : 13
Users Last 30 days : 647
Total Users : 70298

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *