Nirbhik Nazar

अवैध संबंध बने मौत का सबब ! युवक को नॉनवेज में मिलाकर खिला दिया जहर…पढ़ें पूरा मामला

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक के अपने दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. मना करने के बाद भी दोनों मानने के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर फरहत को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया. मुख्य आरोपी पिंटू अपने मुंहबोले भाई सतीश के साथ फरहत को नॉनवेज खिलाने लेकर गया. फरहत को नॉनवेज में जहर मिलाकर खिला दिया. कुछ देर बाद फरहत की तबियात बिगड़ गई और उसने अपने भाई राशिद को फोन कर इसकी जानकारी दी.

इलाज के दौरान हो गई फरहत की मौत 

फरहत के परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने सतीश और पिंटू को पकड़ लिया. मगर, दोनों किसी तरह मौके से फरार हो गए. फरहत को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया. उसकी ज्यादा खराब हालत को देखते हुए उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई राशिद की तहरीर पर सतीश, पिंटू और संतोष के अलावा दो अज्ञातों पर मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने पिंटू और सतीश को गिरफ्तार कर लिया है. पिंटू ने इस दौरान पुलिस को बताया कि फरहत के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसी चलते फरहत को मौत के घाट उतारा गया.

धोखे से नॉनवेज में जहर देकर की हत्या 

मृतक के बड़े भाई जाकिर ने बताया कि उसके भाई का आरोपी युवकों से जमीन को लेकर पिछले दिनों विवाद हो गया था. इसे लेकर आरोपी सतीश और पिंटू ने धोखे से खाने में जहर देकर इस घटना को अंजाम दिया. मृतक फरहत के तीन मासूम बच्चे हैं. ऐसे उनकी देखभाल कौन करेगा, उन्हें इसकी चिंता सता रही है. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

इस मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी अतरौली शुभेंदु सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बांसवाड़ा में एक व्यक्ति को दो परिचितों ने जहर दे दिया है. इसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में यह भी जानकारी निकलकर सामने आई कि मृतक और आरोपी पक्ष के बीच अवैध संबंधों को लेकर पहले भी लड़ाई हो चुकी है. पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. मामले में कानूनी कार्रवाई जारी है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 3 4
Users Today : 19
Users Last 30 days : 702
Total Users : 69734

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *