Nirbhik Nazar

बेइज्जती होने का था डर , दंपत्ति ने खा लिया जहर, पढ़ें पूरा मामला…

देवरिया: धानेपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में अश्लील वीडियो वायरल होने के डर से दंपति ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर पति-पत्नी दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में इलाज के बाद पति को डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विवाहिता का पति बाहर रहकर नौकरी करता है। इसी बीच घर के पास रहने वाले एक युवक से पत्नी निकट के संबंध हो गए। युवक फोन के साथ ही वीडियो काल पर भी उससे बात करने लगा। वीडियो काल से बातचीत के दौरान ही उसने विवाहिता का अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया। लोगों की की मानें तो दोनों के संबंधों की भनक जब पति को लगी तो वह घर वापस आ गया और उसने आरोपी युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला बनने के बजाय और बिगड़ गया। दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत भी हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाकर सुलह करा दिया। सुलह के बाद विवाहिता से चोरी-छिपे मिलता रहा आरोपी : बताया जाता है कि थाने में सुलह के बाद भी आरोपी युवक विवाहिता से चोरी छिपे मिलता रहा। आरोपी ने फोटो व वीडीओ वायरल करने की धमकी भी दी। धमकी के डर से रविवार सुबह दंपति ने घर में ही कोई जहरीला पदार्थ का लिया।

पति को परिजन तो पत्नी को पुलिस लाई अस्पताल

जहर खाने के बाद पति को परिजन अस्पताल लेकर चले गए। इसके बाद पत्नी की हालत बिगड़ने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर घर पहुंची पीआरबी 866 की टीम विवाहिता को लेकर सीएचसी पहुंची, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

विवाहिता की सास ने मढ़े गंभीर आरोप

विवाहिता की सास ने बताया कि आरोपी ने रविवार को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। आरोपी ने कहा था कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे और हम तुम्हारी फोटो और अश्लील वीडियो वायरल कर तुम लोगों को बर्बाद कर देंगे।

पहले भी दोनों ओर से थाने में रुपए पैसे के लेनदेन और पीड़िता की ओर से भी फोटो व वीडियो वायरल करने की शिकायत हुई थी। आरोपी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी अभी कुछ दिन पहले ही ठीक होकर घर आया है। दम्पति के भी जहर खाने की घटना की जानकारी हुई है। अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

-ब्रह्मानंद सिंह, थानाध्यक्ष धानेपुर

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 7 0
Users Today : 7
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70170

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *