Nirbhik Nazar

शराब पीकर मारता था बेटा, पुलिस के पास पहुंचा बुजुर्ग, बाप के कदमो मे पड़ गया बेटा, DSP ने शेयर की दिल जीतने वाली VIDEO, आप भी देखें

पन्ना: पुलिस की लचर, लापरवाह, बेपरावाह बन चुकी छवि भी अब बदलने लगी है। सोशल मीडिया पर पुलिस को बुरे कामों के कारण जहां आलोचना का सामना पड़ता है तो वहीं अच्छे काम करने पर जमकर तारीफ भी मिलती है। इस वक्त मध्य प्रदेश के एक पुलिस कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। DSP संतोष पटेल के पास एक बुजुर्ग ‘शराबी बेटे’ की शिकायत लेकर पहुंचा और इसके बाद जो हुआ, हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है।

DSP के पास शिकायत लेकर पहुंचा बुजुर्ग

DSP संतोष पटेल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनसे मिलने एक बुजुर्ग पहुंचे थे। DSP के ऑफिस के बाहर ही जूते निकालकर बुजुर्ग जमीन पर बैठ गए थे। जब संतोष पटेल को यह पता चला तो उन्होंने बुजुर्ग को बुलाकर कुर्सी पर बैठाया और बातचीत की। इसके बाद उन्होंने परेशानी के बार में पूछा। बुजुर्ग ने शिकायत की कि उनका बेटा शराब पीकर नशे में उनके साथ मारपीट करता है।

पैरों में गिरकर माफ़ी मांगने लगा बेटा

इसके बाद DSP संतोष पटेल बुजुर्ग को अपने गाड़ी में लेकर उसके घर गए और ‘शराबी बेटे’ से बातचीत की। पुलिस महकमे को घर देखकर शराबी बेटा, बुजुर्ग पिता के पैरों में गिरकर माफ़ी मांगने लगा और अब कभी ऐसा ना करने का वादा किया। संतोष पटेल ने भी पिता से माफ़ कर देने के लिए कहा। बुजुर्ग ने भी बेटे को माफ़ कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

@tanuj_anuj यूजर ने लिखा कि काश! सभी पुलिसकर्मी इसी प्रकार मित्रवत व्यवहार करते, तभी मित्र पुलिस शब्द का सही मायने निकल पाता। @Upadhyay_up96 यूजर ने लिखा कि आप जैसे लोग ही सच्चे देशभक्त हैं जिन्हें देख कर लगता है कि मानवता जिंदा है। बाकी तो ईश्वर जाने कि क्या सोचते हैं लोग। एक यूजर ने लिखा कि इसी को कहते हैं तत्काल न्याय देना, केस कर देना कोर्ट के चक्कर लगवाना, यही तो पुलिस कर्मी यही करते हैं, ऐसे न्याय मिलने में देरी होती है।

अनिल तिवारी नाम के यूजर ने लिखा कि अच्छी बात है साहब, पर मध्य प्रदेश पुलिस कैमरे के पीछे लोगों से कैसा बरताव करती है, ये जगजाहिर है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि पता नहीं ऐसी पुलिस कहां मिलती है? मेरे पिताजी एक बार आवेदन देने गए थे तो TI साहब ने आवेदन पर कार्रवाई करने के बजाए बोले कि अबकी बार आवेदन देने आए तो बंद कर दूंगा अंदर। गगन भारती नाम के यूजर ने लिखा कि बस भारत के आधे भी लोग ऐसी भावना रखने वाले हो जाएं तो मेरा भारत महान हो जाएगा।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 6 8
Users Today : 5
Users Last 30 days : 641
Total Users : 70168

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *