Nirbhik Nazar

धड़ल्ले से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस को देखते ही 3 युवतियों ने छत से लगा दी  छलांग, पढ़ें पूरी खबर…

गाजियाबाद: सैंथली के निकट राधेश्याम फेस-3 स्थित होटल स्पर्श इन में देह व्यापार हो रहा था। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी। अधिकारियों के दखल पर शनिवार शाम को होटल में छापामारी की गई तो वहां से तीन युवती एक महिला व होटल मालिक सहित तीन युवकों को रंगे हाथ पकड़ा गया। मामले में पुलिस ने होटल मालिक समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही तीन युवती छत से कूदकर फरार हो गए। आदित्यराज त्यागी यहां फेस-3 कालोनी में किराए का मकान लेकर होटल स्पर्श इन चला रहा था।

पड़ोसियों ने जताई आपत्ति

पड़ोसी इसको लेकर लगातार आपत्ति जताते आ रहे थे। कई बार स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गयी लेकिन कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता शनिवार को ग्राहक बनकर गए तो उन्होंने होटल संचालक से सुविधा उपलब्ध कराने को कहा। होटल मालिक ने सभी का अलग-अलग रेट बताया। कहा कि अलग-अलग उम्र की युवती व महिलाएं उसके पास हैं। इसकी रिकार्डिंग भी कर ली गयी।

पुलिस को दी सूचना

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारियों के दखल पर थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां से तीन युवती, एक महिला व होटल मालिक समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तीन युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं। पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही तीन युवती छत से कूदकर फरार हो गई। इसको लेकर मकान मालिकों ने आपत्ति जताई वे युवतियों के पीछे दौड़ पड़े। पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची और उनसे पूछताछ की गई।

बिगड़ रहा था कॉलोनी का माहौल

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सालों से घनी आबादी में अवैध होटल चल रहा है। कालोनी का माहौल बिगड़ रहा। लेकिन पुलिस कार्यवाही करने को तैयार नहीं है। होटल मालिक स्थानीय लोगों को धमकाता है। कई बार वह जान से मारने की धमकी दे चुका है। इस बारे में एसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि मामले में होटल मालिक समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपितों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 3
Users Today : 10
Users Last 30 days : 646
Total Users : 70193

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *