Nirbhik Nazar

ये हिरोईन लाये कहाँ से हो …..!  सफाई कर्मचारी को महिला ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन, देखें VIDEO

नई दिल्ली: नॉएडा की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला सफाई कर्मचारी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग होने लगी। वायरल वीडियो से मामला पुलिस संज्ञान में आया और अब पुलिस महिला के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है।

ग्रेटर नॉएडा का वीडियो हो रहा है वायरल

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निराला एस्टेट सोसायटी का ये मामला है। जहां सफाई को लेकर भड़की एक महिला ने महिला सफाई कर्मचारी को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, महिला ने सफाई कर्मचारी को थप्पड़ भी मारा है, जिसका वीडियो सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब लोग महिला के खिलाफ की कार्रवाई मांग कर रहे हैं।

यूजर्स ने की कार्रवाई की मांग

@tanuj_anuj यूजर ने लिखा कि सफाई में कमी निकलने पर महिला को पीटा, पीटने वाली महिला को सबक सिखाया जाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि महिला ने हाउसकीपिंग स्टाफ के साथ बदसलूकी और मारपीट की और इतने से भी जब मन नहीं भरा तो चप्पलों से पिटाई करने की धमकी दी। कार्रवाई होनी चाहिए। सतीश नाम के यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही करनी चाहिए, आखिर गार्ड भी इंसान हैं और आपकी सुरक्षा में ही लगे हुए हैं।

एक यूजर ने लिखा कि लोग ऐसे होते कैसे देख लेते हैं, वहीं कई लोग मौजूद हैं, आखिर ऐसे कार्यों को रोकते क्यों नहीं है? रमेश नाम के यूजर ने लिखा कि आखिर ये लोग गार्ड, स्टाफ के साथ मारपीट क्यों करते हैं? कहीं ऐसा तो नहीं कि ये सिर्फ कमजोर लोगों पर ही हाथ उठा सकते हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसी महिलाओं पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, सभ्य समाज में ये स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।

बता दें कि नॉएडा पुलिस की तरफ से कहा गया है कि प्रकरण में थाना बिसरख पर एफआईआर पंजीकृत की गई है, विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है। कई लोगों ने कहा है कि महिला, सफाई कर्मचारी से आराम से बात करके अपना काम करवा सकती थी लेकिन उसे हाथ उठाने का हक़ किसने दिया? कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 3
Users Today : 10
Users Last 30 days : 646
Total Users : 70193

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *