Nirbhik Nazar

मौत के कुएं मे दिखा मौत का मंज़र ! जिसने भी देखी ये VIDEO हो गए रोंगटे खड़े…

न्यूज़ डेस्क: क्या आपको मौत के कुएं का खेल याद है? हम बचपन में जब भी मेले में जाया करते थे तो यह खेल अपने आप में मशहूर था। आज भी यह खेल हम सबके बीच मौजूद है। इस खतरनाक खेल का आज भी फिवर बरकरार है। जब भी कहीं मेला लगता है तो यह खेल जरूर होता है। अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम इस गेम की बात क्यों कर रहे हैं? खेल अपने आप में हैरान करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है, इस खेल में मौत का खतरा हर पल बना रहता है। आज इसी गेम से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मौत का खेल देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मारुति कार तेजी से चलती नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक नहीं बल्कि तीन से चार कारें तेजी से दौड़ रही हैं। वहीं कार में सवार लोग स्टंट करते नजर आ रहे हैं। हर कोई बेहद खतरनाक स्टंट कर रहा है। अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि लड़की कार से नीचे गिरती है। लड़की के गिरते ही वह पूरी तरह से बेहोश हो जाती है।

किसने किया वीडियो पोस्ट

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हां एक लड़की नीचे गिर गई है। हमने वीडियो को देखा। एक यूजर ने लिखा कि शायद लड़की ठीक हो लेकिन हमें लगता है। वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 2
Users Today : 7
Users Last 30 days : 690
Total Users : 69722

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *