Nirbhik Nazar

माफिया अतीक अहमद को बताया था ‘शहीद’ ! कब्र पर तिरंगा रखकर की भारत रत्न देने की मांग, VIEDO वायरल होने के बाद हिरासत मे कांग्रेसी नेता….देखें VIDEO

प्रयागराज: प्रयागराज से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस के एक प्रत्याशी ने ऐसी डिमांड कर दी, जिसे सुनकर लोग हैरान रहे गए. कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बता दिया. इतना ही नहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने अतीक अहमद को भारत रत्न दिए जाने की मांग भी कर डाली. साथ ही अतीक की कब्र पर पहुंचकर तिरंगा तक ओढ़ाया और सलामी भी दी. वायल वीडियो में राजकुमार यह कहता दिखाई दे रहा है कि वह अतीक को शहीद का दर्ज दिलाएगा. वीडियो के वायरल होते ही पार्टी ने उसे 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है.

पुलिस ने राजकुमार के खिलाफ दर्ज की FIR

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस के प्रयागराज के पार्षद के प्रत्याशी के खिलाफ प्रयागराज पुलिस FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने राजकुमार को अपनी कस्टडी में ले लिया है. राजकुमार ने अतीक और अशरफ की कब्र पर जाकर तिरंगा झंडा रखा और दोनों को अमर बताया था.  बात दें, 15 अप्रैल को मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने तीनों हमलावरों को मौके से ही गिरफ्तार किया था. 16 अप्रैल को अतीक-अशरफ को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफन किया गया था.

महाराष्ट्र में लगाए गए थे शहीद के बैनर 

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के बीड जिले से सामने आया. यहां माजलगांव शहर के भर चौक पर अतीक अहमद का एक बैनर लगाया गया था, जिस पर शहीद लिखा था. बैनर को देख लोग भड़क उठे और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैनर हटाया और दो लोगों को गिरफ्तार किया.

अतीक-अशरफ की हत्या की जांच के लिए बनी एसआईटी 

बता दें, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन हो गया है. उधर, तीनों हत्यारोपियों को सोमवार को प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया. वहीं, पुलिस गुड्डू बमबाज और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश भी तेज कर दी है. गुड्डू बमबाज वही शख्स है, जिसने उमेश पाल की हत्या के दौरान बम से हमला किया था.

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता को ढूंढने में लगी है पुलिस

अतीक और अशरफ हत्याकांड की जांच कर रही SIT ने  40 सीसीटीवी फुटेज जमा किए हैं, जिसमें तीनों शूटरों के एक- एक मूवमेंट की जानकारी मिलने की उम्मीद है. ये फुटेज प्रयागराज जंक्शन से कॉल्विन अस्पताल के बीच के हैं. अतीक के तीनों हमलावर अब पुलिस कस्टडी में हैं, जिनसे पूछताछ हो रही है. ऐसे में उनके हैंडलर का नाम सामने आ सकता है.

इसके अलावा पुलिस गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता को ढूंढने में लगी है. गु़ड्डू मुस्लिम के घर पर नोटिस लगा दिया गया है और अवैध संपत्ति को जमींदोज करने की चेतावनी दी गई है. ऐसा माना जा रहा है कि शाइस्ता परवीन लगातार अपनी लोकेशन और फोन बदल रही है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 8 8
Users Today : 5
Users Last 30 days : 641
Total Users : 70188

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *