Nirbhik Nazar

प्यार में मिला धोखा ! तांत्रिक ने कहा था – कामकाजी युवतियों को चोट पहुंचाओ, फिर लड़कियों पर करने लगा ब्लेड से हमला, बन गया ‘ब्लेडमैन’

बरेली: 300 सीसीटीवी की जांच के बाद यूपी की बरेली पुलिस ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जिसने चार युवतियों पर ब्लेड के वार कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया. आरोपी वार करने के बाद अचानक से गायब हो जाता था. एक के बाद एक केस सामने आने के बाद बरेली पुलिस की नींद उड़ गई थी. आरोपी वर्किंग विमेन को ही अपनी शिकार बनाता था. गिरफ्तार हुए आरोपी ने ब्लेड मारने की पीछे की वजह बताई है वह भी हैरान कर देने वाली है.

चार युवतियों को मारी गई थी ब्लेड

दरअसल, बरेली के किला थाना और प्रेम नगर थाना इलाके में बीते कुछ दिनों से ‘ब्लेडमैन’ ने दहशत फैला कर रखी थी. एक ही तरीके से हमले के लगातार मामले सामने के बाद पुलिस का माथा ठनक रहा था. सभी मामलों में कामकाजी महिलाओं पर चेहरे-पीठ पर ब्लेड से हमला किया गया था. पीड़ितों ने बताया था कि हमलावर बाइक पर सवार होकर आया था. मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. पुलिस का मानना था कि ऐसा करने वाला मानसिक रोगी हो सकता है.

300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले

आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी सिटी राहुल भाटी के आदेश पर किला थाना पुलिस सहित अन्य थानों ने आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाईं थीं. फिर घटना स्थल सहित उसके आस-पास के इलाकों में लगे 300 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई. इस दौरान आरोपी कि शिनाख्त हो गई. पुलिस ने 42 साल के सज्जाद पुत्र अनवर को गिरफ्तार किया. युवतियों पर ब्लेड मारने के पीछ उसने जो कहानी पुलिस को बताई वह हैरान करने वाली थी.

प्यार में मिला धोखा फिर लड़कियों से करने लगा नफरत

सज्जाद ने पुलिस से कहा कि उसकी दो शादियां हो चुकी हैं. पहली पत्नी का नाम सबीना है और हम दोनों के दो बच्चे हैं. कुछ समय पहले मेरी मुलाकात जगतपुर में रहने वाली 25 साल की फरा नाम की लड़की ने हुई थी. वह वह कुतुबखाने पर जॉब करती थी. उसने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसाया.

हमारा निकाह हुआ और हम फिर साथ में रहने लगे. कुछ समय बाद फरा ने मुझ पर झूठी एफआईआर दर्ज करा दी और 20 लाख रुपये ऐंठ लिए. पैसे लेने के बाद वह मुझे छोड़ कर चली गई. इसके बाद से ही मुझे लड़कियों से नफरत हो गई है. मेरे दिल से लड़की जात खत्म हो गई है. कुतुबखाने तरफ जब मैं निकलता था तो वहां पर लडकियों को देखकर मुझे जलन होने लगती थी.”

तांत्रिक ने कहा था – कामकाजी युवतियों को चोट पहुंचाओ

सज्जाद ने पुलिस से कहा कि फरा ने उस पर केस दर्ज कराया था और पैसे भी ऐंठ लिए थे. मैं जल्द से जल्द मामले से छुटकारा पाना चाहता था. इसी दौरान मेरी मुलाकात किला थाने के पास मौजूद मजार पर बैठने वाले एक मौलाना से हुई. मैंने केस के बारे में उसे बताया था. इस पर मौलाना ने कहा कि मैं चाकू या फिर ब्लेड से तीन कामकजी महिलाओं-युवतियों पर हमला करूं तो मेरा केस जल्दी से खत्म हो जाएगा. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बाइक से कुतुबखाने इलाके में जाता था और मौका पाकर युवतियों पर ब्लेड से हमला करके भाग जाता था.

मौलाना की तलाश जारी: एसपी सिटी

एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह जिस मौलाना का जिक्र कर रहा है उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 3
Users Today : 20
Users Last 30 days : 705
Total Users : 69713

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *