Nirbhik Nazar

आया था शादी रचाने, प्रेमिका की शिकायत पर मंडप से पहुँच गया थाने, दूल्हे ने की थी बेवफ़ाई, पढ़ें पूरी खबर

संबलपुर/उड़ीसा:  गाजेबाजे और बारातियों के साथ विवाह करने पहुंचे एक वर को पुलिस ने अपनी पुरानी प्रेमिका से बेवफाई कर अन्य युवती से विवाह करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। भुवनेश्वर महिला थाना पुलिस ने सोमवार की रात बरगढ़ जिला के भटली थाना अंतर्गत बेहेरापाली से वर अजीत कुमार भोई को गिरफ्तार कर अपने साथ भुवनेश्वर ले गई और उसे मंगलवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

विवाह मंडप तक पहुंचने से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उड़ीसा मे ढेंकानाल जिला के परजंग थाना अंतर्गत पाणी गेंगुटिया गांव का अजीत कुमार भोई जूनियर इंजीनियर है और राजधानी भुवनेश्वर में ओडिशा स्टेट रोड़ ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (ओएसआरटीसी) में कार्यरत है। उसका विवाह बरगढ़ जिला भटली थाना अंतर्गत बेहेरापाली गांव में तय हुआ था और विवाह के लिए तय तारीख पर वह बारातियों के साथ विवाह करने आया था और पुलिस ने उसे विवाह मंडप तक पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमिका को झांसा देकर करने चला था विवाह

आरोप है कि जूनियर इंजीनियर अजीत कुमार भोई भुवनेश्वर की एक युवती से विवाह करने का झांसा देकर पिछले करीब दो वर्ष से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखने के बाद अन्य युवती से विवाह करने चला था। प्रेमी अजीत की नियत भांपने के बाद प्रेमिका ने भुवनेश्वर महिला थाना में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया था और इस रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना की सब- इंस्पेक्टर शुभश्री नायक सोमवार के दिन बरगढ़ पहुंची थी।

वधू पक्ष को लौटाए गए वर को दिए सोने के गहने

इसके बाद बरगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद मीणा के निर्देश के बाद भटली सब- इंस्पेक्टर पद्मावती मिर्धा आदि ने मिलकर आरोपित प्रेमी अजीत को विवाह मंडप में पहुंचने से पहले गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान वधू पक्ष की ओर से वर के गाल सिंकाई के दौरान दिए गए सोने के चेन, अंगूठी और कलाई घड़ी आदि जब्त कर वधू पक्ष को लौटा दिए।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 2
Users Today : 7
Users Last 30 days : 690
Total Users : 69722

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *