Nirbhik Nazar

अनोखा दावा : मरे हुए लोगों से बात कर सकती है ये लड़की !

न्यूज़ डेस्क: एक लड़की ने दावा किया है कि वह मृत लोगों और एंजेल्स से बात कर सकती है. अब उसके पास दुनिया भर से सेलिब्रिटी मदद के लिए आ रहे हैं. इनमें टीवी स्टार्स से लेकर सिंगर्स के रिश्तेदार तक शामिल हैं. 25 साल की क्लोए स्मिथ ब्रिटेन में रहती हैं. ब्रिटिश न्यूज सर्विस के हवाले से न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि क्लोए को अपनी दादी की मौत के बाद पता चला कि वो आत्माओं को देख सकती हैं. करीब 14 महीने पहले उन्होंने अपनी इन विशेष ‘शक्तियों’ का प्रचार प्रसार करना शुरू किया था. तभी से उनके पास सेलिब्रिटी क्लाइंट्स की लाइन लग गई है. सबसे पहले उन्होंने तब सुर्खियां बटोरीं जब यह सामने आया कि वह ब्रिटिश मीडिया हस्तियों, रियलिटी टीवी स्टार्स और अन्य लोगों की पसंदीदा स्पिरिचुअल एडवाइजर हैं. तभी से नेटफ्लिक्स सेलेब्स और अन्य लोग उनकी मदद ले रहे हैं.

सिंगर की पत्नी भी आई

ब्रेन कैंसर से अपने पति सिंगर टॉम पारकर को खोने वाली उनकी पत्नी केलसे पार्कर भी मदद के लिए आईं. क्लोए का कहना है, ‘मुझे नहीं पता कि ये सेलिब्रिटी मुझ तक कैसे पहुंचे, लेकिन मेरे लिए ये दूसरे क्लाइंट की तरह ही हैं और आपकी, मेरी ही तरह सामान्य लोग हैं. कुछ प्रजनन क्षमता के बारे में जानने के लिए आते हैं, तो कुछ प्यार से जुड़ी बातों के बारे में. इनमें से कुछ ने अपने रिश्तेदारों को खो दिया है और मैं उनकी शोक मनाने की प्रक्रिया में मदद करती हूं.’

डिप्रेशन में भी करती हैं मदद

उनका कहना है, ‘मैं केवल वो इंसान नहीं हूं, जो मरे हुए लोगों को देख सकती है बल्कि मैं डिप्रेशन और चिंता के मामलों में भी मदद कर सकती हूं. मैं इन लोगों से बात कर सकती हूं. मैं लगातार उनके संपर्क में रहती हूं. हम उनकी भावनाओं और गुजर चुके लोगों पर बात करते हैं. मैं उन चीजों की गहराई तक जाती हूं, जो ऑनलाइन उपलब्ध नहीं हैं. मैं लोगों की एनर्जी पढ़ सकती हूं और ये भी कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं. उन्हें प्यार और मार्गदर्शन देती हूं.’

इसी काम का बिजनेस शुरू किया

क्लोए का कहना है कि वह एक बुक डील साइन कर चुकी हैं. यूट्यूब पर सीरीज कर रही हैं. उनके सोशल मीडिया पर 1.57 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. उन्होंने 4 साल पहले अपनी मरी हुई दादी के अंतिम संस्कार के वक्त उनकी आत्मा को खड़े देखा था, तब उन्हें अपनी इस पावर का पता चला. इसके बाद घर लौटीं, तो मरे हुए लोग और एंजेल्स दिखने लगे.

पहले लोगों की मुफ्त में मदद करती थीं, लेकिन फिर जनवरी 2023 में बिजनेस शुरू कर लिया. उनका कहना है कि वह हर जगह आत्माओं को देखती हैं. उन्हें किसी मृत शख्स से जुड़ने के लिए बस उसकी एक तस्वीर की जरूरत पड़ती है. वो एक रीडिंग के 35 डॉलर लेती हैं. क्लोए का कहना है कि इन सबसे उन्हें डर नहीं लगता और वह काफी पॉजिटिव फील करती हैं.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 3 3
Users Today : 18
Users Last 30 days : 701
Total Users : 69733

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *