Nirbhik Nazar

फिर वायरल हुए मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ! इस बार जाम के बीच रॉन्ग साइड से निकला मंत्री का काफिला, कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो…

देहरादून: बीते दिनों मारपीट प्रकरण के बाद विवादों में आए कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ट्रैफिक जाम के बीच कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का काफिला रॉन्ग साइड से नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आगे बढ़ रहा है. ऋषिकेश के एक कांग्रेस नेता ने मंत्री के काफिले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अपने कारनामों के चलते एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के काफिले की एक वीडियो ऋषिकेश के एक कांग्रेस नेता दीपक जाटव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि भारी ट्रैफिक के बीच कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का काफिला उल्टी दिशा से आगे बढ़ रहा है. इस दौरान ट्रैफिक में एंबुलेंस भी फंसी नजर आती है.

कांग्रेस नेता का कहना है कि मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल लगातार अपने इन कारनामों के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. वह अक्सर नियमों को ताक पर रखकर इसी तरह से अपनी हनक का फायदा उठाते हैं, जो पूरी तरह से गलत है. कांग्रेस नेता ने बताया कि ये वीडियो ऋषिकेश श्यामपुर रेलवे फाटक का है. यहां पर अक्सर जाम की समस्या देखने को मिलती है. जहां लोग जाम से जूझते हैं, वहीं मंत्री अपनी हनक दिखाते हुए रॉन्ग साइड के आसानी से निकल जाते हैं.

वायरल हो रहे वीडियो पर हमने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का भी पक्ष लेना चाहा, जिसके लिए हमने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, मगर उनसे संपर्क नहीं हो पाया. उन्हें फोन किए गये, लेकिन उनके द्वारा इस प्रकरण पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई. हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो को लेकर एसपी देहात कमलेश उपाध्याय से बात की गई. उन्होंने कहा यह मामला अभी उनके संज्ञान में आया है. पूरे क्रम को दिखवाया जा रहा है.

बता दें कि, इससे पहले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का सड़क पर मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इससे पहले विधानसभा भर्ती मामले में भी उनके द्वारा दिए गए बयानों पर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब एक बार फिर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का वीडियो वायरल हुआ है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 6
Users Today : 13
Users Last 30 days : 649
Total Users : 70196

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *