Nirbhik Nazar

दुखद ! 10 दिन से लापता था माँ का लाल, जंगल मे पड़ा मिला कंकाल, कपड़ों से हुई पहचान, परिजनों का रो-रोकर बुराहाल…

संभलः जिले में 10 दिन से लापता मदरसा छात्र का कंकाल जंगल मेंमिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने कपड़ों से अपने बेटे की पहचान की. कंकाल मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच-पड़ताल की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कही है.

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि असमोली थाना क्षेत्र के राया गांव के रहने वाले आकिल का बेटा आलिम (13) गांव के ही एक मदरसे में पढ़ता था. पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि 4 मई को आलिम मदरसे से पढ़कर घर लौटा और किताबें रखकर कुछ देर में आने की बात कहकर चला गया. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. मगर उसका कुछ पता नहीं लगा. इसके बाद परिजनों ने अगले दिन बेटे की गुमशुदगी थाने में दर्ज करायी.

रविवार को गांव के कुछ बच्चे गांव के ही कब्रिस्तान के निकट मक्के के खेत में खेल रहे थे. इसी बीच उन्हें कुछ बदबू आई, तो उन्होंने खेत में जाकर देखा. वहां उन्हें कुछ कपड़े और एक कंकाल पड़ा था. इस पर सभी बच्चे घबरा गए और भागकर गांव में पहुंचे. बच्चों ने ग्रामीणों को पूरी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने कंकाल पड़ा देखा. उसके आसपास कपड़े भी पड़े हुए थे. उसकी शिनाख्त आकिल ने अपने गुमशुदा बेटे आलिम के रूप में की. घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद खेत में पड़े कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले में मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 7
Users Today : 12
Users Last 30 days : 646
Total Users : 70297

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *