Nirbhik Nazar

स्कूल बना अखाड़े का मैदान ! क्लास में लड़ते-लड़ते जी नहीं भरा तो, खेत मे लड़ने पहुंची शिक्षिकाएँ ! खिड़की बनी वजह ? देखें VIRAL VIDEO

पटना. चौंकाने वाला यह वीडियो बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल का बताया जाता है, जहां प्रधान अध्यापिका और दो लेडी टीचरों में खिड़कियां बंद करने को लेकर हुई बहस मारपीट तक जा पहुंची। कोरिया पंचायत स्कूल में हुआ इस शर्मनाक मामले को स्टूडेंट्स डरे-सहमे देखते रहे। हैरानी की बात यह है कि पहले टीचरों के बीच क्लास में फाइटिंग होती रही, फिर वे लड़ते-झगड़ते क्लास से बाहर आईं और मैदान में उठापटक चलती रही।

पटना के कोरिया पंचायत स्कूल में टीचरों की मारपीट का वीडियो वायरल

बताया जाता है एक टीचर ने क्लास की खिड़कियां बंद करने को कहा था, लेकिन दूसरी ने ऐसा करने से रोका दिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते बहस अपशब्दों और फिर मारपीट में बदल गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता लातों-घूसों और चप्पलों से वे एक-दूसरे पर टूट पड़ीं। इस दौरान बच्चे डरकर क्लास से बाहर निकल गए। फिर वे ग्रिल वाली खिड़की से प्रधान अध्यापिका कांति कुमारी और टीचर अनीता कुमारी के बीच चल रही मारपीट देखते रहे। इस दौरान कुछ लड़के वीडियो बनाते रहे। टीचर उन्हें ऐसा करने से रोकती रहीं, लेकिन वे नहीं माने।

दोनों के बीच चल रहा था विवाद- शिक्षा पदाधिकारी

घटना के संबंध में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नभेष कुमार के मुताबिक मामला एक विद्यालय का है. प्रभारी प्रधानाध्यापक और सहायक शिक्षिका के बीच विवाद चल रहा था. इसी के चलते यह घटना हुई है. दोनों शिक्षिकाओं से स्पष्टीकरण मांगा गया है और उच्च अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है.

बता दें कि टीचर्स के बीच पिटाई का ये कोई पहला मामला नहीं है. कुछ महीने पहले भी जिले के एक स्कूल से कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया था. यहां एक महिला प्रिंसिपल को महिला टीचर्स ने जमकर पीटा था. वहीं, ताजा मामले को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. लोगों का कहना है टीचर्स के इस तरह के आचरण से बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है. टीचर्स को मर्यादित व्यवहार करना चाहिए.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 1
Users Today : 6
Users Last 30 days : 640
Total Users : 70291

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *