Nirbhik Nazar

इजराइल पर हुए आतंकी हमले को फिलस्तीन की स्वंत्रता से जोड़ने का भाजपा ने किया कड़ा प्रतिरोध, भट्ट ने कहा – जिस दल का हाथ आतंकियों के साथ हो उसका कमजोर होना तय

देहरादून: भाजपा ने कांग्रेस का हमास को परोक्ष रूप से समर्थन देने पर निशाना साधते हुए कहा कि जब किसी पार्टी का हाथ आतंकवादियों के साथ होगा तो उसका कमजोर होना तय है। पार्टी ने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 140 करोड़ देशवासियों के सामर्थ्य से भारत लगातार मजबूत होते हुए महाशक्ति बनकर उभर रहा है ।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस द्वारा इजराइल पर हुए आतंकी हमले को फिलस्तीन की स्वंत्रता से जोड़ने का कड़ा प्रतिरोध किया है । उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने अधिकृत बयान में एक बार भी हमास के आतंकियों की बर्बरता पर आलोचना नहीं की । उन्हें आज भी लगता है कि गाजा पट्टी पर इजराइल की कार्यवाही को फिलिस्तीन पर होने वाले अन्याय से जोड़कर वे भारत में रहने वाले अल्पसंख्यक समुदाय का वोट हासिल कर लेंगे । जबकि इन तमाम विषयों पर मोदी सरकार की नीति एकदम स्पष्ट है कि आतंकवाद के विरुद्ध किसी भी लड़ाई में भारत मजबूती से खड़ा मिलेगा । यहां  मसला इसराइल का है जो स्वाभाविक रूप से हमारे देश का मित्र और स्ट्रेटिजिक एवं सामरिक पार्टनर है । लिहाजा भारत सरकार ने इजराइल पर हुए हमले की कड़ी आलोचना करते हुए आतंकवाद के विरुद्ध लड़ाई में समर्थन दिया है । उन्होंने कटाक्ष किया कि कांग्रेस की तरह वोट बैंक के लिए समुदाय विशेष के तुष्टिकरण हेतु भाजपा सरकार आतंकवाद का समर्थन नहीं करने वाली है ।

भट्ट ने माहरा के कमजोर देश वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लगता है वे अभी उसी गलतफहमी में है जब इनके नेता इंडिया इस इंदिरा के नारे लगाते थे । जबकि सच्चाई यह है कि जिस पार्टी का हाथ आज भी आतंकवादियों के साथ हो, उसे तो देश की जनता कमजोर ही करेगी । उत्तराखंड की राष्ट्रवादी जनता इजराइल हमास युद्ध में कांग्रेस की देश विरोधी रणनीति को कभी स्वीकार नहीं करने वाली है । उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने कर्मों से कमजोर हो रही है और भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में 140 करोड़ के सामर्थ्य से लगातार मजबूत हो रहा है । यशपाल आर्य के लोकतंत्र, संविधान और महिला सुरक्षा को लेकर आरोपों को उन्होंने कांग्रेस की वो झूठी स्क्रिप्ट बताते हुए कहा कि वह उसे हर जगह रटते रहते हैं । जबकि सच्चाई यह है कि महिला अत्याचार के मामले में कांग्रेस और उनकी सहयोगी सरकारों के आंकड़े भयावह हैं। घोषित रूप से देश में आपातकाल लगा कर लोकतंत्र की हत्या करने वालों को लोकतंत्र की झूठी चिंता करना शोभा नही देता है । उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस पार्टी की नीति स्वयं को मजबूत करने के लिए देश को कमजोर करने की रही हो, उस पार्टी का कमजोर होना ही देशहित में है । जिसे उत्तराखंड की जनता भी बखूबी समझती है। यही वजह है कि वह चुनाव दर चुनाव कांग्रेस को कमजोर करती जा रही है ।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 1 3 2
Users Today : 14
Users Last 30 days : 699
Total Users : 69132

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *