Nirbhik Nazar

हाथ में अजगर लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचा शख्स, लोगों से बोला- ‘खींच मेरी फोटो’

कन्नूर: नशा इंसान से जो न करा दे वो कम है। अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। केरल में एक शख्स अपने हाथ में अजगर (Python) सांप लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंच गया। इतना ही नहीं, लोगों से कहने लगा कि मेरी फोटो खींचो। यह देख पंप पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। किसी तरह से लोगों ने सांप को उससे अलग किया। जानकारी के मुताबिक मामला केरल के कन्नूर का है। यहां के पेट्रोल पंप के कर्मचारी उस वक्त हैरान रह गए जब एक आदमी नशे की हालत में अपने हाथ में अजगर सांप लिए पहुंच गया। लोगों से कहने लगा कि सांप के साथ उसकी फोटो खींचो। उधर, वालापट्टनम पेट्रोल पंप के सेल्स मैन अभिषेक ने बताया कि चंद्रन (शख्स) नशे में था और अजगर सांप उनके पास आया।

अजगर ने गर्दन को घेरना शुरू किया

चंद्रन चाहता था कि हम उसके गले में अजगर सांप को डालकर उसकी फोटो खींचें। वह नशे में था, इसलिए उसे शायद यह समझ में नहीं आया कि वह क्या कर रहा है? लेकिन कुछ ही देर में  स्थिति बदतर हो गईं क्योंकि अजगर ने उसकी गर्दन को घेरना शुरू कर दिया था। इसके बाद वह शख्स जमीन पर गिर गया। यह देख लोगों के हाथ पैर फूल गए।

इस तरह से बचाई जान

सेल्समैन ने मीडिया को बताया कि उसके कभी भी सांप का इस तरह से सामना नहीं किया था, लेकिन चंद्रन को संघर्ष करते हुए देख उसने हिम्मत दिखाई। उन्होंने बताया कि जल्द ही वह एक बोरी लेकर आए और सांप को खींचना शुरू कर दिया। कुछ देर की मशक्कत के बाद सांप ने अपनी पकड़ ढीली कर दी। इसके बाद सांप खुद की रेंगकर अलग हो गया। अभिषेक ने कहा कि भले ही हमें डर लग रहा था, लेकिन चंद्रन के जीवन को संकट देख हमने अपनी पूरी ताकत लगा दी।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 3 6 0 2
Users Today : 6
Users Last 30 days : 822
Total Users : 73602

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *