Nirbhik Nazar

लड़के को लेकर चाय की टपरी पर भिड़ीं दो लड़कियां, कुर्सियां से किया हमला- Viral Video

न्यूज़ डेस्क: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दो लड़कियों को चाय की टपरी पर लड़ाई करते हुए देखा गया. दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है वो एक लड़की दूसरी वाली पर कुर्सियां उठाकर फेंकने लगती हैं.  ये झगड़ा एक व्यस्त सड़क पर होता है. जिससे वहां मौजूद लोगों को दिक्कत होने लगती है. सोशल मीडिया पर भी लोग वीडियो पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक लड़की कुर्सी उठाती है और दूसरी लड़की के ऊपर फेंकती है. वो वहां रखे टेबल और करेट कुछ नहीं छोड़ती. जबकि दूसरी लड़की खुद को बचाने के लिए वहां से दूर जाती दिखती है. जिस लड़की के ऊपर कुर्सियां मारी जाती हैं, वो बोलती है कि मारना है तो मारो, पुलिस बुलाई जाएगी. वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Arhant Shelby नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

इसे बाद में Ghar Ke Kalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘यूपी के गोरखपुर में नौका विहार के पास दो लड़कियों के बीच चाय की टपरी पर एक लड़के को लेकर कलेश हुआ.’ वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘कुछ ज्यादा ही गुस्सा आ गया.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘काफी बदल गया गोरखपुर. दिल्ली, नोएडा जैसे लड़कियां एक दूसरे से लड़ रही हैं, वो भी लड़के के पीछे.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यार ये लड़कियां एक दूसरे से लड़ती हैं तो अच्छा नहीं लगता.’ चौथे यूजर का कहना है, ‘लड़कियां लड़कों जैसी होती जा रही हैं.’

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 1 3 4
Users Today : 16
Users Last 30 days : 701
Total Users : 69134

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *