Nirbhik Nazar

छत से उतारा ‘जय श्रीराम का झंडा’, कमलनाथ बोले- कहीं नहीं जा रहे, कैसे जा सकते हैं?

भोपाल: कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में जाने की अटकलें पिछले दो दिनों से सुर्खियों में हैं लेकिन आज इन खबरों पर विराम लग गया है क्योंकि पार्टी के विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं, वे कांग्रेस के थे और कांग्रेस के ही रहेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश सचिव तिरुपति कनकैय्या ने कहा है कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं और जब पिता नहीं जा रहे तो पुत्र कैसे जा सकते हैं। आज सभी अटकलों पर पूरी तरह से  विराम लग जायेगा।

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और कमलनाथ समर्थक मनोज मालवीय ने कहा है कि कमलननाथ कांग्रेस के थे और कांग्रेस के ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ थोड़ी देर में खुद आपको स्टेटमेंट देंगे और बताएंगे कि वे कहीं नहीं जा रहे हैं।

कमलनाथ ने दिया जवाब

कमलनाथ का कहना है कि मैं काल्पनिक प्रश्न का जवाब क्यों दूं। कहीं जाने का प्रश्न ही नहीं उठता है। जो व्यक्ति इंदिरा जी का पुत्र कहा जाता था, वो कैसे कहीं और जा सकता है। सज्जन वर्मा के मुताबिक कमलनाथ मीडिया से फिलहाल बात नहीं करेंगे। वो मीडिया के काल्पनिक प्रश्नों का क्या जवाब दें और क्यों जवाब देंगे?

कमलनाथ के बीजेपी में नहीं जाने की वजह आई सामने

कमलनाथ के बीजेपी ज्वाइन नहीं करने की सबसे बड़ी वजह सामने आई है। कहा जा रहा है कि उनके समर्थक भाजपा के साथ जाने के इच्छुक नहीं थे। कमलनाथ ने अपने समर्थकों की बात मान ली है और कहा है कि वे अपने समर्थकों के साथ हैं। समर्थकों की वजह से ही वे कहीं नहीं जाएंगे और कांग्रेस के साथ ही बने रहेंगे।

छत से उतारा जय श्री राम का झंडा

राजनीतिक गलियारों में चल रही अटकलबाजी और तमाम तरह की चर्चा के बीच, कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने अपने आवास के ऊपर फहराया गया “जय श्री राम” का झंडा भी हटा दिया है। कथित तौर पर यह झंडा कल दिल्ली में कमलनाथ के आवास की छत पर देखा गया था। इसे लेकर पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अफवाहें फैल रही थीं।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 3 6 3
Users Today : 16
Users Last 30 days : 648
Total Users : 70363

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *