Nirbhik Nazar

राहुल गांधी और अखिलेश की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, रामनवमी का बधाई दी, बीजेपी पर साधा निशाना: सुनें : Video

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दोनों ने पहले रामनवमी की बधाई दी। इसके बाद अपनी बात शुरू की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि जो पश्चिम से हवा चल रही है वो पूरी देश में फैल रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले चरण के चुनाव से पहले दोनों नेता गाजियाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन प्रेस वार्ता कर रहे हैं। 2019 में डॉली शर्मा को कांग्रेस पार्टी ने इसी सीट से टिकट दिया था तब उनको लगभग 1 लाख के आस पास वोट मिले थे।

अखिलेश यादव ने कहा “आज किसान दुखी है भारतीय जनता पार्टी की हर बातें झूठी हैं। जो सपने दिखाए वो भी अधूरे हैं। मझे पूरी उम्मीद है इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। डॉली शर्मा का मुकाबला बीजेपी के अतुल गर्ग से होगा जो गाजियाबाद से बीजेपी विधायक हैं और पूर्व कैबिनेट मंत्री रहें हैं। 2019 में बीजेपी के जनरल वी.के सिंह ने लगभग 7 लाख 48 हजार वोट से गाजियाबाद से जीत हासिल की थी।

राहुल गांधी ने क्या कहा?

राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस सविधान को बचाने की कोशिश कर रही है। मुद्दों के बारे में ना प्रधानमंत्री और ना बीजेपी बात कर रही है। आगामी चुनाव में सीटों की संख्या को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि पहले उन्हें लगता था कि बीजेपी 180 सीट जीत जाएगी, लेकिन अब उन्हें लग रहा है कि बीजेपी 150 सीट पर सिमट जाएगी। उन्होंने कहा “हर राज्य से हमें रिपोर्ट मिल रही है कि हम अच्छा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में हमारा गठबंधन बहुत मजबूत है और हम अच्छा करेंगे।”

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 3 8 5
Users Today : 13
Users Last 30 days : 623
Total Users : 70385

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *