Nirbhik Nazar

राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह ने साधा निशाना, बोले- बहादुर शाह जफर की तरह, राहुल गांधी भी अंतिम बादशाह, सुने बयान : Video

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रायबरेली और अमेठी की लोकसभा सीट पर कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों के नामों के ऐलान को लेकर संशय बना हुआ था। हालांकि अब पार्टी ने इस बात की अधिकारिक पुष्टि कर दी है कि अमेठी लोकसभा सीट से किशोरी लाल शर्मा चुनाव लड़ेंगे, वहीं राहुल गांधी रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने इस बाबत लिस्ट जारी करते हुए इसकी अधिकारिक पुष्टि की है। इस बीच अब रायबरेली सीट से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। इस बाबत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने बयान दिया।

राहुल गांधी पर क्या बोले मनजिंदर सिंह सिरसा

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, “राहुल गांधी वायनाड से हार रहे हैं इसलिए वे रायबरेली से चुनाव लड़े जा रहे हैं। पहले उन्होंने अमेठी से हार मानी और सीट छोड़कर भाग गए, अब वायनाड को छोड़कर भाग रहे हैं। हालात ऐसे बन गए हैं कि अमेठी जो उनके परिवार की सीट मानी जाती थी, वहां से कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है। पंजाब से के.एल शर्मा को लाया गया है कि आप ही चुनाव लड़ लीजिए कोई कार्यकर्ता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं है। उन्हें(राहुल गांधी) रायबरेली से भी हार का मुंह देखना पड़ेगा।”

बहादुरशाह जफर की तरह हैं राहुल गांधी

वहीं इस बाबत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “गांधी परिवार जहां से हारता है वहां फिर दोबारा नहीं जाता। जैसे राहुल गांधी अमेठी से हार गए तो उन्होंने वो सीट छोड़ दी, इस बार रायबरेली भी हारेंगे तो वो भी छोड़ देंगे। जिस तरह बहादुर शाह जफर मुगल सल्तनत के अंतिम बादशाह थे, गांधी परिवार के लिए रायबरेली उसी प्रकार से है।”  उन्होंने राहुल गांधी को गांधी परिवार का अंतिम बादशाह बताया। बता दें कि अमेठी से भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को दोबारा टिकट दिया है। वहीं रायबरेली से भाजपा ने दिनेश प्रताप सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 4 0 0 5
Users Today : 9
Users Last 30 days : 329
Total Users : 74005

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *