Nirbhik Nazar

मछलियों से लदा वाहन सड़क पर पलटा, राहगीरों में मची बिखरी मछलियों को लूटने की होड़

धनबाद: झारखंड के धनबाद में एक वाहन प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली लादकर जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया और सारी मछलियां सड़क पर फैल गईं. लोगों ने देखा तो मछलियां इकट्ठी कर ले जाने लगे. सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया. इस मामले की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि किस तरह लोग मछलियां इकट्टी करने में जुटे हैं.

पुलिस के अनुसार, धनबाद के हावड़ा-नई दिल्ली नेशनल हाइवे पर प्रतिबंधित थाई मांगुर मछली से लदा वाहन हादसे का शिकार हो गया. तोपचांची थाना क्षेत्र में बाजार के पास पिकअप वैन पलट गई. इससे मछलियां सड़क पर बिखर गईं. इसके बाद ग्रामीणों में मछली लूटने की होड़ मच गई. लोग भर-भरकर मछलियां अपने घर ले जाने लगे. रोड पर बिखरी मछलियों को लोग भर ले गए.

ड्राइवर ने कहा- टायर ब्लास्ट होने से पलट गया था वाहन

इस घटना की सूचना तोपचांची पुलिस को दी गई. मामले के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. फिलहाल पुलिस ने पिकअप वैन जब्त कर लिया है. अफसरों का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. इस घटना के बारे में वाहन चलाने वाले ड्राइवर सुबोध कुमार ने कहा कि टायर ब्लास्ट हो जाने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई थी. मछली लेकर बंगाल से बिहार के औरंगाबाद जा रहे थे.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 4 0 0 4
Users Today : 8
Users Last 30 days : 328
Total Users : 74004

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *