Nirbhik Nazar

धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई ने महिलाओं से की मारपीट…पढ़ें क्या बोले बागेश्वर धाम के पीठाधीश

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने भाई की हरकतों की वचह से चर्चा में बने रहते हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का नाम है शालिग्राम गर्ग जो आए दिन अपनी किसी न किसी हरकत की वजह से चर्चा में आ जाते हैं। दरअसल, मामला सोशल मीडिया से शुरू हुआ। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। यह वीडियो मारपीट का था। इस वीडियो में शालिग्राम गर्ग को उनके साथियों के साथ एक परिवार के घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट करते हुए देखा जा रहा है। इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस मामले पर अधिकारिक बयान दे डाला।

बयान सुनने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें 

https://x.com/bageshwardham/status/1796932732544831597

भाई की मारपीट से दुखी हैं धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के अधिकारिक एक्स हैंडल पर एक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो को रविवार को जारी करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने साफ कह दिया कि शालिग्राम पर जो आरोप लगे हैं, उसकी पूरी तरह से कानूनी जांच होनी चाहिए। कानून इसपर वैधानिक कार्रवाई करे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि एक पिता के कई पुत्र होते हैं। सभी के गुण अलग-अलग होते हैं। हम अपने भाई के इस व्यवहार और बर्ताव से बिल्कुल खुश नहीं हैं। हमारा मन पीड़ा में हैं और क्षुब्ध हैं। कानून के साथ हम हैं। हम भाई के साथ नहीं है। कानून को कठोरता से जांच करना चाहिए।

धीरेंद्र शास्त्री बोले- हम कानून के साथ हैं

उन्होंने कहा कि हम अपनी जीवन की एक ऐसी यात्रा पर निकले हैं, जिनमें संघर्ष बहुत ज्यादा है। अगर हम इन तरह के कार्यों में लगे रहे तो सनातन एकता का काम कैसे कर पाएंगे। हमारी प्रार्थना है कि हमारी गांवदारी का, परिवार का और हमसे जुड़े लोगों के विषय को हमसे न जोड़ा जाए। अपने कर्मों का फल उन्हें भोगना पड़ेगा। हम तो कानून के साथ हैं। कानून इसपर कठोर कार्रवाई करे। जब तक हमारे शरीर में प्राण रहेगा, हम बालाजी के लिए, सनातन के लिए लगातार काम करते रहेंगे। हमारा साथ प्रशासन के साथ है। प्रशासन इसपर कठोर कार्रवाई करे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 3 6 0 4
Users Today : 8
Users Last 30 days : 824
Total Users : 73604

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *