Nirbhik Nazar

अपराधियों को सीएम धामी की चेतावनी उत्तराखंड की शांत वादियों में अशांति फैलाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

देहरादूनः उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे आपराधिक घटनाएं सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बन रहे हैं. खासकर महिलाओं से जुड़े अपराध के मामले सामने आसे ने सरकार की चिंताएं भी बढ़ रही है. जिसके चलते स्थानीय स्तर पर लोग लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस बात पर जोर दिया है कि ‘कानून अपना काम करेगा, अपराधियों के साथ सख्ती से निपटेगी सरकार’.

दरअसल, हाल ही में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस मुख्यालय का निरीक्षण किया था. इस दौरान सीएम धामी ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत किया जाए. साथ ही महिलाओं से जुड़े अपराधों पर त्वरित कार्रवाई की जाए. इसके अलावा डेमोग्राफी चेंज, धर्मांतरण और लव जिहाद के मामलों में भी जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. लेकिन आंकड़ों पर गौर किया जाए तो महिलाओं से जुड़े अपराध लगातार सामने आ रहे हैं.

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि उत्तराखंड के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उत्तराखंड प्रदेश के लोग शान्तिप्रिय हैं. अगर आपराधिक प्रवृत्ति के लोग यहां आकर प्रदेश की शांत वादियों में अशांति फैलाएंगे और कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, तो इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ ही कहा कि ऐसे आपराधिक तत्वों को चिन्हित करने के लिए बृहद स्तर पर सत्यापन अभियान चलाया जा रहा है. कानून अपना काम करेगा, अपराधियों के साथ हम सख्ती से निपटेंगे.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 4 4 5 2
Users Today : 8
Users Last 30 days : 334
Total Users : 74452

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *