Nirbhik Nazar

दूल्हे ने दवाई के पत्ते पर छपवाया अपने शादी का कार्ड, फिर इस पर लिखवाई ऐसी चीज, हैरान रह गए मेहमान

न्यूज़ डेस्क अपनी शादी के मौके पर आजकल के दूल्हा-दुल्हन तमाम तरह के जतन करते हैं। वैसे भी शादी एक बार ही होती है। इसलिए अपनी शादी को याद रखने के लिए ऐसा करना एक तरह से जरूरी भी है। हालांकि, इस दूल्हे ने अपनी शादी को याद रखने के लिए कुछ ज्यादा ही अनोखा काम कर दिया। जिसके बारे में जानकर रिश्तेदार भी हैरान रह गए। दरअसल, इस दूल्हे ने अपनी शादी का कार्ड दवाइयों के पत्ते पर ही छपवा डाला।

शादी का यह कार्ड सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। मामला केरल का है। यहां दूल्हे ने टैबलेट के पत्ते पर शादी का कार्ड छपवाकर रिश्तेदारोंं को भेज दिया। अब इस दूल्हे की क्रिएटिविटी की जमकर चर्चा हो रही है। पहली नजर में आप इस कार्ड को दवाई का पत्ता समझ लेंगे। हालांकि, गौर से देखने पर आपको पता चलेगा कि यह कोई दवाई का पत्ता नहीं, बल्कि शादी का कार्ड ही है।

 शादी के कार्ड पर लिखवाई ऐसी चीज

टैबेलेट के पत्ते पर छपे इस अनोखे शादी के कार्ड पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। अनोखे शादी के कार्ड की यह तस्वीर डॉक्टर दुर्गाप्रसाद हेगड़े नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘यह ऐतिहासिक है। इसे टैबलेट समझने की गलती ना करें। यह एक शादी का कार्ड है।’ बता दें कि दूल्हे ने ऐसा अनोखा शादी का कार्ड इसलिए छपवाया क्योंकि दोनों दूल्हा-दुल्हन मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं। कार्ड के अनुसार, Ezhilarasan और Vasanthakumari की  5 सितंबर को शादी है। इसमें शादी का वेन्यू शक्तिवेल तिरूमना महल, वेट्टवेलम लिखा है। इसके अलावा शादी के कार्ड पर रिश्तेदारों के लिए वॉर्निंग भी लिखी है। इसमें लिखा गया है कि कि सभी दोस्त और रिश्तेदार उनके शादी समारोह को मिस न करें।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 0
Users Today : 7
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70190

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *