Nirbhik Nazar

CBI ने देहरादून कैंट बोर्ड के दो अधिकारियों को किया गिरफ्तार, मांग रहे थे रिश्वत

देहरादूनः केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो यानी सीबीआई (Central Bureau of Investigation) ने गढ़ी कैंट बोर्ड से दो अधिकारी और कर्मचारी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार (CBI Team Arrested Two officers of Cantt Board) किया है. दोनों कर्मचारियों ने नक्शे के एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, एक शिकायतकर्ता से मकान का नक्शा पास करने की एवज में ₹25000 की रिश्वत मांगी गई थी. इसी के आधार पर सीबीआई ने कैंट बोर्ड में कार्यरत एलडीसी रमन कुमार अग्रवाल (CBI Arrest LDC Raman Kumar Aggarwal) को गिरफ्तार किया. वहीं कैंट कार्यालय अधीक्षक शैलेंद्र कुमार (Cantt Office Superintendent Shailendra Kumar) को भी सीबीआई ने हिरासत में लिया है.

कैंट बोर्ड में तैनात एलडीसी रमन कुमार (Dehradun Cantt Board LDC Raman Kumar) ने पूछताछ में बताया कि उसने रिश्वत की रकम कार्यालय अधीक्षक सुरेंद्र कुमार के कहने पर शिकायतकर्ता से मांगी (Cantt Board Officer Taking Bribe) थी. फिलहाल, सीबीआई दोनों ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि छावनी परिषद (Dehradun Cantonment Board) से नक्शा पास कराने के एवज में रिश्वत लेने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई शिकायतें सामने आ चुकी है. जिसमें सीबीआई कुछ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. फिलहाल, सीबीआई (CBI) आरोपित लोगों से दस्तावेज कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 3
Users Today : 8
Users Last 30 days : 691
Total Users : 69723

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *