Nirbhik Nazar

मगरमच्छों और घड़ियालों से भरे कुंड में कूद गया युवक, VIDEO देखकर सूख जाएगा गला

न्यूज़ डेस्क: कहावत है कि पानी में रहकर मगर से बैर नहीं करते। मगरमच्छ और घड़ियाल पानी के सबसे ताकतवर जानवर माने जाते हैं। मगरमच्छ बहुत खतरनाक होते हैं। एक बार इनके जबड़े में कोई शिकार फंस जाए तो उसका जिंदा बचकर जाना लगभग नामुमकिन होता है। ऐसे में अगर किसी तालाब या कुंड में मगरमच्छ हो तो वहां अच्छे अच्छे बहादुर लोग जाने से डरते हैं। कई बार नदी या तालाब में नहा रहे लोगों पर मगरमच्छ और घड़ियाल हमला कर देते हैं। ऐसे हादसों में कई लोगों की मौत चुकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका कलेजा मुंह को आ जाएगा।

मगरमच्छों और घड़ियालों से भरे कुंड में कूदा युवक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुंड नजर आ रहा है। इस कुंड में पानी भरा हुआ है और पूरा कुंड मगरमच्छों और घड़ियालों से भरा हुआ है। यहां दर्जनों घड़ियाल नजर आ रहे हैं। तभी एक युवक आता है और दीवार कूदकर मगरमच्छों से भरे उस कुंड में कूद जाता है। जैसे ही युवक कुंड में कूदता है तो पानी में मौजूद घड़ियाल उसकी ओर लपकते हैं।हालांकि वीडियो में गौर से देखने पर पता चल रहा है कि काली टेप से घड़ियालों के मुंह बंधे हुए नजर आ रहे हैं।

युवक ने जो किया देखकर रह गए हैरान

इसके बाद युवक पानी में उतरने के बाद उन घड़ियालों को हाथ से पकड़कर अलग करता नजर आता है। युवक आराम से पानी में चलता नजर आ रहा है। युवक के रास्ते में जो भी घड़ियाल आ रहा है, वह उसे उठाकर दूसरी ओर फेंक देता है। यह नजारा वाकई डराने वाला है। अगर वो घड़ियाल उस पर हमला कर देते तो क्या होता। वहीं युवक जरा सा भी भयभीत नजर नहीं आ रहा। वह बड़े आराम से उस कुंड में घूम रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर Figen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। यूजर्स इस वीडियो को देखकर हैरान है। वहीं बहुत से लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 5 6
Users Today : 15
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70256

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *