Nirbhik Nazar

दारोगा ने पकड़ ली सपा विधायक की गर्दन, जानिए फिर क्या हुआ, देखिये VIDEO

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के सीसामऊ सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) MLA इरफान सोलंकी को बुधवार को कानपुर अदालत में पेश किया गया। अदालत से बाहर निकलते समय इरफान सोलंकी ने जब मीडिया से बात करने का प्रयास किया तो पुलिस के एक दारोगा ने विधायक की गर्दन पकड़ तथा खींचने का प्रयास करने लगा। इस पर इरफान सोलंकी भड़क गए। इसका वीडियो सामने आया है।

वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी के अदालत से बाहर निकलते ही पुलिस वाले उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। MLA इरफान सोलंकी ने जब पत्रकारों से बात करने का प्रयास किया तो एक दारोगा ने उनकी गर्दन पकड़कर खींचने का प्रयास किया। इस पर इरफोन सोलंकी नाराज हो गए तथा चिल्लाने लगे।

वही इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी को धक्का देकर पुलिस की जीप में बैठा दिया। इससे पहले इरफान सोलंकी ने कहा कि कलम भी इनकी, पेपर भी इनका, अदालत सबकी है।।। मैं पहले भी बेगुनाह था, आज भी बेगुनाह हूं, इंशाल्लाह अदालत मुझे बेगुनाह साबित करेगी। फिलहाल अदालत ने दोनों मुकदमों में 14 दिन और गैंगस्टर में एक महीने की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 8
Users Today : 13
Users Last 30 days : 647
Total Users : 70298

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *