Nirbhik Nazar

ससुराल वालों के सामने खराब हुई कार, तो ढ़ोल के साथ गधे से खिंचवाकर शोरूम ले गया मालिक, देखें VIDEO…

उदयपुर: नई गाड़ी से सड़क चीर देने का सपना कई लोग देखते हैं. नई गाड़ी आती है तो ये सपना सच भी हो जाता है. लेकिन राजस्थान के उदयपुर में एक शख्स का ये सपना मिट्टी में मिल गया. उसकी नई गाड़ी चलते-चलते खराब हो गई. एक नहीं कई बार चलती गाड़ी रुक जाती. दुख यहीं खत्म नहीं होता. हद तब हो गई जब ससुराल वालों के सामने उसकी गाड़ी बैठ गई. इसके बाद कार मालिक का माथा ठनक गया. फिर तो उसने गाड़ी को एक गधे से खिंचवाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

गधे ने खींची नई गाड़ी

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि गधा चमकती हुई गाड़ी को खींच रहा है. बताया गया कि गाड़ी के मालिक राजुकमार पूर्बिया को उसे शोरूम तक पहुंचाना था. इसके लिए उन्होंने गधे की मदद ली. उदयपुर के सुंदरवास के रहने वाले राजकुमार ने शिकायत की है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने ह्युंडै कंपनी की क्रेटा कार खरीदी थी. लेकिन थोड़ा ही चलने के बाद कार खराब हो गई. राजकुमार का आरोप है कि कंपनी वालों ने तुरंत कोई मदद नहीं की तो गुस्से में आकर उन्होंने गधे से खिंचवा कर गाड़ी वापस शोरूम भिजवाई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार को गाड़ी की वजह से अपने ससुराल वालों के सामने भी शर्मसार होना पड़ा. उनका कहना है उन्होंने करीब डेढ़ महीने पहले ये गाड़ी खरीदी थी. कुछ ही दिनों में वो दिक्कत देने लगी. इसी बीच उनकी सगाई हुई. रस्म पूरी करने के लिए राजकुमार ससुराल पहुंचे तो वहां भी गाड़ी खराब हो गई. कार में एक के बाद एक आ रही गड़बड़ियों के चलते उन्होंने सिर पीटा और उसे वापस करने का फैसला कर लिया. शोरूम वालों को शर्मसार करने के लिए उन्होंने गाड़ी को गधे से खिंचवाया.

राजकुमार का कहना है कि पहले उन्होंने कंपनी वालों को फोन कर गाड़ी ले जाने को कहा था. लेकिन कंपनी के लोगों ने तुरंत गाड़ी ले जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद राजकुमार ने जो किया वो हम आपको बता भी चुके हैं और दिखा भी चुके हैं.

इससे पहले गधे से जुड़ी एक दिलचस्प खबर पाकिस्तान से आई थी. वहां एक व्यक्ति ने अपनी शादी में पार्टनर को गधा गिफ्ट किया था. ये शख्स पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह थे जिन्होंने वरीशा जावेद खान नाम की डॉक्टर से व्याह रचाया था. बीवी को गधा गिफ्ट करने के चलते ये शादी चर्चा में आ गई थी. अजलान का कहना था कि वरीशा को जानवरों से प्यार है और गधा सबसे प्यारा जानवर है.

 

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 3 0 5
Users Today : 1
Users Last 30 days : 634
Total Users : 70305

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *