Nirbhik Nazar

कांग्रेस ने उत्तराखंड में 18 मीडिया कोऑर्डिनेटरों की नियुक्ति की, पार्टी छोड़ कर जाने वालों के भी नाम लिस्ट मे शामिल, उठे सवाल !

देहरादून: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने लोकसभा चुनावों को देखते हुए 18 मीडिया कोऑर्डिनेटर बनाए हैं.एआईसीसी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी सूची में उत्तराखंड कांग्रेस के 18 नेताओं को मीडिया कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

इस सूची में राजीव महर्षि को चीफ कोऑर्डिनेटर, मथुरा दत्त जोशी, अमरजीत सिंह, धीरेंद्र प्रताप, सूर्यकांत धस्माना, सुरेंद्र कुमार, नवीन जोशी ,दीपक बलुटिया, गरिमा दसौनी को मीडिया समन्वयक बनाया गया है. इसके अलावा लखपत, प्रदीप जोशी, पिया थापा, शीशपाल बिष्ट, गणेश उपाध्याय, राजेश चमोली, विशाल मौर्य, आशीष नौटियाल और मोहन काला को भी मीडिया कोऑर्डिनेशन कमेटी में जगह दी गई है. सूची जारी होने के बाद कांग्रेस पार्टी की नेत्री ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि बहुत दुखी मन से अपनी बात सबके सामने रख रही हूं, क्योंकि उत्तराखंड कांग्रेस की मीडिया कोऑर्डिनेटर कमेटी में वह लोग शामिल किए गए हैं, जो पार्टी छोड़ चुके हैं. कभी किसी प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए हैं.

उन्होंने कहा जिन लोगों ने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में 50 हजार की पुताई 7 लाख रुपए में करवाई, 2 लाख की कैटरिंग 40 लख रुपए में कराई. इसी तरह ₹6 लाख का जनरेटर आ जाता है पर उसका किराया 12 लाख रुपये चुकाया गया. ऐसे लोगों को मीडिया कोआर्डिनेशन कमेटी में जगह दी गई है. उन्होंने पार्टी के लिए जमकर मेहनत की, तबीयत ठीक नहीं होने के बावजूद उन्होंने हर न्यूज़ चैनल की डिबेट में कांग्रेस का पक्ष रखा. उसके बावजूद मेरा नाम इसलिए सूची में नहीं है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक मैं किसी और गुट की हूं, उनके हिसाब से वह गुट कांग्रेसी नहीं है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 3 7 9
Users Today : 7
Users Last 30 days : 617
Total Users : 70379

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *