Nirbhik Nazar

बरगढ़ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- शहजादे की उम्र से भी कम सीटें जीतेगी कांग्रेस

कंधमाल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चौथे चरण के लिए 13 मई को मतदान किया जाना है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए ओडिशा पहुंचे हैं। ओडिशा के कंधमाल में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। बता दें कि कंधमाल के बाद पीएम मोदी ने बोलंगीर में चुनावी रैली की और अब बरगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद पीएम मोदी झारखंड के चतरा जाएंगे। पीएम मोदी ने बरगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर खूब निशाना साधा। साथ ही उन्होंने जनता से वोट देने की अपील की है।

राहुल गांधी पर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि 25 साल में एक कोई जवान होकर अपनी पीढ़ी शुरू कर देती है। लेकिन बीजेडी की सरकार गरीबी से ओडिशा को बाहर नहीं निकाल पाई। आज पूरे ओडिशा में बीजेडी के नेताओं के खिलाफ बहुत गुस्सा है। लोग एक ही बात कहते हैं। केते दिन साइबो ओडिशा। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपसे डबल आशीर्वाद मांगने आया हूं। बरगढ़ से प्रदीप पुरोहित और संबलपुर से धर्मेंद्र प्रधान को जीताकर संसद भेजना है। दूसरा आशीर्वाद की हमारे तमाम साधी विधानसभा के उम्मीदवारों को जीताकर भुवनेश्वर में सरकार बनानी है। पीएम ने कहा कि जब आप इन सब को जीताएंगे तो ओडिशा में डबल इंजन की सरकार बनेगी। पीएम बोले कि देश के कई भागों में तीन चरण में मतदान हुआ है। मैं आज बड़ी जिम्मेवारी के साथ और बहुत ही विश्वास के और जनता जनार्दन ने आशीर्वाद दिए उस आशीर्वाद के ताकत के भरोसे साफ-साफ देख रहा हूं कि 4 जून को एनडीए का 400 पार करना पक्का हो चुका है। इतना ही नहीं, कांग्रेस पार्टी विपक्ष भी बन नहीं पाएंगी। उसके लिए उसे शहजादे के उम्र से भी कम सीटें मिलने वाली है।

भाजपा को देना होगा वोट

पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा बर्बाद हो रहा है। मैं हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रहा हूं कि ओडिशा को बचाइए। इतनी महान संस्कृति और परंपरा 25 साल में बर्बाद हो गए। पिछले 5 सालों में बाहरी लोगों ने ओडिशा पर कब्जा किया है। ओडिशा के बेटा बेटी ओडिशा का नेतृत्व करने योग्य है या नहीं। ओडिशा की धरती पर जन्में लोग ओडिशा का भला कर सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे प्रतिभावान लोग ओडिशा के पास हों, प्राकृतिक संपदा अपार हो, धन संपदा अपार हो तो मेरा ओडिशा गरीब क्यों है। यहां के लोग सामान्य सुविधाओं के लिए क्यों तरस रहे हैं। इसका कारण एक ही है कि सरकार चुने हुए लोग नहीं चलाते हैं। आज सरकार चलाने का काम और लोगों के हाथ में चला गया है। पीएम ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि ओडिशा की बागडोर यहां की मिट्टी के बेटों के पास रहे तो भाजपा के सभी उम्मीदवारों को चुनाव जीताना होगा।

जगन्नाथ मंदिर के श्रीरत्न भंडार में अकूत धन दौलत

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने पहले ही कहा है कि 4 जून बीजेडी की एक्सपायरी डेट है। मैं आप सभी को 10 जून को भुवनेश्वर आने का निमंत्रण देता हूं। भुवनेश्वर में 10 जून को भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह होने वाला है। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेडी की सरकार ने भात हांडी को खाली कर दिया है। बीजेडी नेताओं की चोरी में सबकुछ चला गया है। दिन दहाड़े मंत्री तक की हत्या हो जाती है। अगर ओडिशा के लोग संकल्प करेंगे तो 1 मिनट भी बीजेडी की सरकार नहीं चलेगी। पीएम मोदी ने कहा कि आज सुबह ही मैंने श्री जगन्नाथ मंदिर के प्रबंधन से जुड़ा संवेदनशील मामला देश और नागरिकों के सामने रखा है। जगन्नाथ मंदिर के श्रीरत्न भंडार की चाबियां  पिछले 6 साल से गायब है। रत्न भंडार में अकूत धन-दौलत है। ओडिशा सरकार श्रीरत्न भंडार की जांच रिपोर्ट को सामने नहीं आने दे रही है।

धान का एमएसपी मूल्य बढ़ाएगे

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बरगढ़ के किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि के 400 करोड़ पहुंचे हैं। लेकिन दुर्भाग्य है कि बीजेडी सरकार आपको धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। किसान का समर्थन मूल्य यहां 2200 रुपये हैं लेकिन यहां की सरकार किसानों को कम पैसा दे रही है। ओडिशा भाजपा ने वादा किया है कि धान का समर्थन मूल्य 3100 रुपये किया जाएगा। इतना ही धान खरीदने के 48 के भीतर किसानों के खाते में पैसा पहुंच जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि आपके दोनों लोक सभा सीटों के इलाके में, विधानसभा के इलाकों में आपको जाकर बताना होगा कि 3100 रुपया मिलेगा। मुझे किसान के घर में आनंद चाहिए। यही गारंटी छत्तीसगढ़ में भाजपा में दी थी। छत्तीसगढ़ के धान किसानों की खरीद एमएसपी पर हुई और पैसा उनके खाते में जमा भी हो गया।

आदिवासी समाज का अपमान कर रही कांग्रेस

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपकी जरूरतों को मोदी नहीं समझेगा तो कौन समझेगा। क्या आपने कभी कल्पना भी की थी कि आदिवासी समाज की एक बेटी देश की राष्ट्रपति होगी। ओडिशा की आदिवासी बेटी आज देश की तीनों सेनाओं को कमांड करती हैं। राष्ट्रपति पद की शोभा आपकी बेटी बढ़ा रही है। द्रौपदी जी को राष्ट्रपति बनाने का काम मोदी ने नहीं किया, ये आपके एक वोट ने किया। आपने वोट दिया मोदी को सेवा करने का मौका मिला और तब जाकर द्रौपदी मुर्मू देश की राष्ट्रपति बनीं। लेकिन कांग्रेस और सहयोगी आज तक इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। वो लगातार आदिवासी बेटी का अपमान कर रहे हैं। आपको पता अभी कुछ दिन पहले हमारी राष्ट्रपति अयोध्या में प्रभु रामलला के दर्शन करने गईं। लेकिन उनका अपमान करना, प्रभु राम का अपमान करना, राम मंदिर का अपमान करना, जिन्होंने ठान कर रखी, ये कांग्रेस के नेता कह रहे हैं द्रौपदी मुर्मू जी का रामलला का दर्शन करने के लिए जाना, मंदिर में पूजा करना, एक आदिवासी बेटी और देश की राष्ट्रपति रामलला के दर्शन करके आई। उसके दूसरे दिन कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता ने घोषणा की कि हम राम मंदिर को गंगाजल से धोकर राम मंदिर का शुद्धिकरण करेंगे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 4 4 4 7
Users Today : 3
Users Last 30 days : 329
Total Users : 74447

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *